Rohit Sharma: रोहित शर्मा के दिए गुरुमंत्र के बाद यशस्वी और दुबे ने अफगानिस्तान को धो डाला, युवा बल्लेबाज ने किया खुलासा

Yashasvi Jaiswal Shivam Dube Rohit Sharma: रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने कल यानी 14 जनवरी 2024, रविवार के दिन अफगानिस्तान को 03 मैचों की सीरीज में दूसरा मुकाबला हराकर

Update: 2024-01-15 11:14 GMT

Yashasvi Jaiswal Shivam Dube Rohit Sharma (photo. Social Media)

Yashasvi Jaiswal Shivam Dube Rohit Sharma: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में भारतीय टीम ने कल यानी 14 जनवरी 2024, रविवार के दिन अफगानिस्तान को 03 मैचों की सीरीज में दूसरा मुकाबला हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। इस मैच में भारत की ओर से युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने कमाल का प्रदर्शन किया। दोनों ने मिलकर अफगानिस्तान की ऐसी धुलाई करी की, टीम को लगभग 04 ओवर पहले ही 06 विकेट से हरा दिया।

क्रिकेटर ने दिया रोहित शर्मा को क्रेडिट!

आपको बताते चलें कि इस मैच में 173 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेकार रही, रोहित शर्मा 00 पर आउट हो गए। इसके बाद सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने फ्रिज नहीं छोड़ी और 200 के स्ट्राइक रेट से 34 बॉल में 68 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान उनके बल्ले से 05 चौके और 06 छक्के भी देखने को मिले। उनकी यह पारी काफी दमदार भी थी। उन्होंने अपनी इस शानदार पारी का श्रेय अपने कप्तान रोहित शर्मा को ही दिया।

मैच के बाद यशस्वी जायसवाल ने कहा, “बहुत बढ़िया लगा बल्लेबाजी करके, पिच भी बहुत बढ़िया थी। हमारे पास अच्छा टारगेट था, तो हमें टीम को अच्छी शुरुआत देनी है। विराट कोहली के साथ पार्टनरशिप करना हमेशा से अच्छा लगता है और इस बार भी अच्छा लगा। मैं और शिवम डिफेंस नहीं खेलते दोनों ही बड़े छक्के मारते हैं। रोहित भैया बोलते हैं कि आप जाइए बिंदास खेलिए, जो आपके शॉट हैं। वह हमेशा साथ रहते हैं और आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं।”

गौरतलब है कि शिवम दुबे ने भी हाल ही में रोहित शर्मा की खूब तारीफ की थी। उन्होंने भी कल के मैच में एक बार फिर से नाबाद 63 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 05 चौके और 04 छक्के भी देखने को मिले। उन्होंने अपनी 63 रनों की पारी के दौरान केवल 32 गेंद का प्रयोग किया। उनका स्ट्राइक रेट लगभग 200 का रहा, दोनों खिलाड़ियों के बलबूते पर टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा जमा लिया।

Tags:    

Similar News