नहीं सुधरे चहल: इस बार खींची ऋषभ की टांग, बोले क्यों थक रहे हो भैया

इस वीडियो में चहल का एक्शन देखकर लग रहा है कि वह बॉक्सिंग करने की एक्टिंग नहीं बल्कि नाच रहे हैं। इसी बीच उन्होंने ऋषभ पंत की खिंचाई करते हुए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

Update:2020-07-01 12:36 IST

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी और शानदार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को अक्सर देखा जाता है कि कैसे वो अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती करते है और साथ ही उनको अपने मस्ती वाले मूड से अपने टीम के खिलाड़ियों को तंग करते है।

हाल ही में चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल अपने साथी क्रिकेटर ऋषभ पंत की नकल उतारते हुए नज़र आ रहे है।

सुशांत केस: शेखर सुमन ने की CBI जांच की मांग, कही ये बड़ी बात

ये है बात

इस विडियो में देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच निक वेब के साथ बॉक्सिंग प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे है। इस दौरान चहल उनके पीट पीछे पंत की नक़ल कर रहे है। इस वीडियो में चहल का एक्शन देखकर लग रहा है कि वह बॉक्सिंग करने की एक्टिंग नहीं बल्कि नाच रहे हैं। इसी बीच उन्होंने ऋषभ पंत की खिंचाई करते हुए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

चहल ने लिखा।।।

चहल ने शेयर करते हुए कहा है कि 'पंत भैया क्यों थक रहे हो. #मेरी ट्रेनिंग.' चहल जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वहीं युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत कभी-कभार अपने पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

आपको बता दे कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई से टेस्ट सीरीज के जरिए कोरोना काल में इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत होने जा रही है, लेकिन BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना था कि अगस्त से पहले भारतीय क्रिकेट टीम का ट्रेनिंग कैंप शुरू नहीं किया जा सकता |

24 साल पहले रचा गया था क्रिकेट का इतिहास, कोई नहीं तोड़ पाया ये रिकॉर्ड

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News