VIDEO: युवराज-हेजल के संगीत सेरेमनी में पहुंची टीम इंडिया, खूब लगे ठुमके

भारतीय स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और हेज़ल कीच का शादी से पहले मेंहदी और संगीत कार्यक्रम मंगलवार को रखा गया। इस मौके पर हेज़ल ने ब्लैक और व्हाइट रंग की ड्रेस पहन रखी थी। युवराज ने ब्लैक रंग की शेरवानी पहनी।

Update: 2016-11-29 21:23 GMT

चंडीगढ़: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर युवराज सिंह और हेजल कीच का शादी से पहले मेंहदी और संगीत कार्यक्रम मंगलवार को रखा गया। इस मौके पर हेजल ने ब्लैक और व्हाइट रंग की ड्रेस पहन रखी थी। वहीं युवराज ने ब्लैक रंग की शेरवानी पहनी थी। संगीत सेरेमनी का आयोजन होटल ललित में रखा गया। शादी की सारी रस्में चंडीगढ़ के होटल 'द ललित' में होंगी।

इंडियन क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड से मैच खेलने के बाद युवराज के संगीत कार्यक्रम में शामिल हुई। बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम ने तीसरे टैस्ट के चौथे दिन ही इंग्लैंड को हराकर सीरीज पर 2-0 से बढ़त बना ली। संगीत कार्यक्रम में विराट कोहली समेत पूरी टीम इंडिया ने जमकर ठुमके लगाए।

मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया तैयार होकर सीधे युवराज के संगीत कार्यक्रम में पहुंची। जहां युवराज ने उनका स्वागत किया।इस शादी को युवराज हेजल प्रीमियर नाम दिया गया है। पहले युवराज और हेजल ने मेहंदी की रस्म अदा की, फिर संगीत में सभी के साथ जमकर ठुमके लगाए। बता दें कि युवराज बुधवार को हेजल से शादी करेंगे।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज ...

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो ...

Full View

Tags:    

Similar News