Karnataka: एग्जाम के दौरान बेंगलुरु के 6 स्कूलों में बम होने की धमकी, चारों तरफ मची अफरातफरी

Karnataka News : स्कूलों को मिले ईमेल में लिखा था कि उनके स्कूल परिसरों में बम प्लांट किए गए हैं। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई।

Written By :  aman
Update:2022-04-08 15:57 IST

स्कूलों में बम होने की धमकी के बाद जांच करती पुलिस 

Karanataka schools bomb scare: दक्षिणी राज्य कर्नाटक के बेंगलुरु शहर के छह स्कूलों में उस वक्त अफरातफरी और हड़कंप का माहौल रहा जब, वहां बम होने की धमकी वाला ईमेल मिला। आपको बता दें कि राजधानी के उन सभी स्कूलों जिन्हें धमकी मिली वहां इस वक़्त परीक्षा चल रही है। स्कूल की तरफ से बताया गया कि उन्हें सुबह 11 बजे के करीब ईमेल भेजा गया। 

स्कूलों को मिले ईमेल में लिखा था कि उनके स्कूल परिसरों में बम प्लांट किए गए हैं। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। और  सर्च अभियान चलाया। बेंगलुरु पुलिस ने बताया, ईमेल की जानकारी मिलते ही बम निरोधक दस्ता सभी स्कूलों में भेजा गया। सभी स्कूलों को खाली कराकर वहां जांच की गई।

नहीं मिला बम, फर्जी संदेश का शक   

जानकारी के अनुसार, इस सर्च ऑपरेशन में कहीं से कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली। इस बारे में पूछे जाने पर पुलिस ने मीडिया से कहा, अब तक यह एक फर्जी संदेश लग रहा है। पुलिस ने ये भी बताया कि कोरोना संक्रमण कम होने के कारण सभी स्कूल खुले हुए हैं। जिन छह स्कूलों में धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं, वहां इस समय एग्जाम चल रहे हैं। 

बेंगलुरु : इन स्कूलों को मिला बम की धमकी वाला ईमेल

- DPS Varthur 

- Gopalan International School 

- Indian Public School Govindpura

- New Academy School 

- St. Vincent Paul School 

-.Ebenezer International School, electronic city 

Tags:    

Similar News