Zila panchayat Election UP 2021-कार्यालय के अंदर जश्न मनाते रहे भाजपाई जाम में फंसी रही एम्बुलेंस, फिर हुआ ये वाकया

कुछ दिन पूर्व ही कानपुर में यातायात व्यवस्था बाधित होने के चलते हुई वंदना मिश्रा की मौत के मामले में प्रशासन ने माफी भले ही मांग ली थी लेकिन जिले के भाजपा नेताओं ने उस घटना से आज भी सबक नहीं लिया । शनिवार को अध्यक्ष, जिला पंचायत का परिणाम घोषित होते ही कचहरी मार्ग पर स्थित भाजपा कार्यालय पर भारी संख्या में पार्टी नेता व समर्थक पहुंच गए।

Report :  Manish Mishra
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-03 14:57 GMT

Original photo

अम्बेडकर नगर न्यूज। कुछ दिन पूर्व ही कानपुर में यातायात व्यवस्था बाधित होने के चलते हुई वंदना मिश्रा की मौत के मामले में प्रशासन ने माफी भले ही मांग ली थी लेकिन जिले के भाजपा नेताओं ने उस घटना से आज भी सबक नहीं लिया । शनिवार को अध्यक्ष, जिला पंचायत का परिणाम घोषित होते ही कचहरी मार्ग पर स्थित भाजपा कार्यालय पर भारी संख्या में पार्टी नेता व समर्थक पहुंच गए।

बसखारी मार्ग से जिला अस्पताल को जाने वाली इस मुख्य सड़क पर भारी भीड़ के कारण जाम लग गया। इसी जाम में एक एंबुलेंस घंटों फंसी रही तथा चालक लगातार सायरन बजाते हुए रास्ता मिलने का इंतजार करता रहा लेकिन पार्टी कार्यालय के अंदर जश्न मनाने में मशगूल भाजपा नेताओं ने बाहर निकलकर एंबुलेंस को रास्ता देने की व्यवस्था करने का कोई प्रयास नहीं किया।


Original photo


अंत में काफी देर बाद पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किसी तरह एंबुलेंस को धीरे धीरे कर पीछे करवाया जिसके उपरांत वह पुनः बसखारी मार्ग से होते हुए पटेल नगर तिराहा तथा कलेक्ट्रेट होकर जिला अस्पताल पहुंची। गौरतलब है कि बसखारी की तरफ से आने वाले लोगों के लिए जिला अस्पताल जाने का यह सबसे सुगम रास्ता है। लेकिन इसी रास्ते पर भाजपा कार्यालय होने के कारण यहां आए दिन जाम की स्थिति उत्पन्न होती रहती है।

Tags:    

Similar News