Fire-Boltt Blizzard Smartwatch: फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड स्मार्टवॉच अब नए चार रंग में उपलब्ध, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Blizzard Smartwatch: अप्रैल में फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड लॉन्च करने के बाद, देसी पहनने योग्य ब्रांड ने चार नए सीमित वर्जन रंग विकल्पों में स्मार्टवॉच का अनावरण किया है।

Update:2023-06-10 12:54 IST
Fire-Boltt Blizzard Smartwatch(Photo-social media)

Fire-Boltt Blizzard Smartwatch: अप्रैल में फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड लॉन्च करने के बाद, देसी पहनने योग्य ब्रांड ने चार नए सीमित वर्जन रंग विकल्पों में स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड एक उच्च अंत घड़ी के रूप में विपणन किया जाता है, क्योंकि इसे कंपनी द्वारा लक्स संग्रह के हिस्से के रूप में जारी किया गया था। फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड के नए रंग, कीमत और सुविधाओं पर एक नज़र डालें।

जाने फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड स्मार्टवॉच की कीमत

फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड को पहले सिल्वर, सिल्वर और ब्लैक और सिल्वर और गोल्ड में लॉन्च किया गया था। और अब फायर-बोल्ट ने घड़ी को गोल्ड, ब्लैक रोज़ गोल्ड, रोज़ गोल्ड और गोल्ड ब्लैक कलर विकल्पों में उपलब्ध कराया है। देश में 3,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड का अनावरण किया गया। लेकिन अब लॉन्च ऑफर के तौर पर स्मार्टवॉच कंपनी की वेबसाइट पर 3,799 रुपये में उपलब्ध है।

यहां देखें फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड स्मार्टवॉच के फीचर्स

फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड में हाई-टेक सिरेमिक से बने दोहरे शेड हैं और यह जंग-रोधी गुणों से लैस है। फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड स्मार्टवॉच एक होम बटन, एक बैक बटन और एक घूमने वाले मुकुट से सुसज्जित है। फायर-बोल्ट बर्फ़ीला तूफ़ान में एक गोलाकार आकार और 240 × 240 के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.28 इंच की एचडी स्क्रीन है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और बिल्ट-इन स्पीकर के लिए डायल पैड से लैस है। फायर-बोल्ट बर्फ़ीला तूफ़ान कैमरा नियंत्रण, स्मार्ट सूचनाएं, मौसम अपडेट और अतिरिक्त कार्यात्मकता जैसी कई व्यावहारिक सुविधाएँ प्रदान करता है। इसके बिल्ट-इन गेम्स के अलावा, स्मार्टवॉच में वॉयस असिस्टेंट क्षमताएं भी हैं। फायर-बोल्ट बर्फ़ीला तूफ़ान 120 खेल मोड की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है और आपको अपनी हृदय गति, SpO2, नींद और मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने में सक्षम बनाता है। प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच में 220mAh की बैटरी है जो 7 दिनों तक का उपयोग समय प्रदान कर सकती है।
फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड की IP67 की जल प्रतिरोधी रेटिंग है।

Tags:    

Similar News