Fire-Boltt Smartwatch: 6,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट एमराल्ड स्मार्टवॉच, मौका हाथ से जाने न दे

Fire-Boltt Emerald Smartwatch: फायर-बोल्ट एमराल्ड स्मार्टवॉच को भारत में महिलाओं के लिए एक प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च किया गया है।

Update:2023-08-11 11:07 IST
Fire-Boltt Emerald Smartwatch(Photo-social media)

Fire-Boltt Emerald Smartwatch Launch: फायर-बोल्ट एमराल्ड स्मार्टवॉच को भारत में महिलाओं के लिए एक प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने घड़ी को 1.09-इंच एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, मेटल बॉडी और बहुत कुछ से लैस किया है। इसमें आपको कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें आपको तीन रंग देखने को मिलेंगे। फायर-बोल्ट एमराल्ड की कीमत और उपलब्धता देखें।

जाने भारत में फायर-बोल्ट एमराल्ड की कीमत और उपलब्धता

फायर-बोल्ट एमराल्ड को कंपनी की 'ज्वेल्स ऑफ टाइम' सीरीज के तहत भारत में 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। बिल्कुल नई फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच का तीन रंगों ब्लू, रोज़ गोल्ड और ग्रीन में अनावरण किया गया है। कंपनी ने स्मार्टवॉच को अपनी आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर उपलब्ध करा दिया है। कंपनी ने हाल ही में कई स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं, जिनमें ब्लिज़र्ड अल्ट्रा, डेस्टिनी और कॉम्बैट शामिल हैं। इस बीच, घरेलू कंपनी हाल ही में वैश्विक बाजार में सैमसंग को पछाड़कर दूसरा टॉप स्मार्टवॉच ब्रांड बन गई है। वहीं इस स्मार्टवॉच के लुक ने सबको दीवाना बना दिया है। जिसके फीचर्स तो है ही कमाल है, चलिए इसके सभी स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

Full View

यहां देखें फायर-बोल्ट एमराल्ड के फीचर्स

एमराल्ड स्मार्टवॉच में ग्लास डिज़ाइन के साथ एक गोल डायल है जो घूमने वाले मुकुट और धातु के पट्टे के साथ हीरे की तरह काटा जाता है। स्मार्टवॉच 1.09-इंच टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले के साथ आती है जिसमें एचडी रिज़ॉल्यूशन है। फायर-बोल्ट एमराल्ड की IP68 रेटिंग है, जिसका अर्थ है कि यह ताजे पानी में 1.5 मीटर की अधिकतम गहराई तक लगभग 30 मिनट तक पानी का प्रतिरोध कर सकता है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच एक माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आती है जो ब्लूटूथ कॉलिंग की अनुमति देती है। फायर-बोल्ट का कहना है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 5 दिनों तक चल सकती है। फायर-बोल्ट एमराल्ड स्मार्टवॉच कॉल इतिहास, एक त्वरित डायल पैड और सिंक संपर्क भी दिखा सकती है। यह स्मार्टवॉच आपकी हृदय गति, नींद, रक्त ऑक्सीजन (SpO2) स्तर और महिला स्वास्थ्य ट्रैकिंग पर नज़र रखने में आपकी मदद कर सकती है। स्मार्टवॉच में वॉयस असिस्टेंट, स्मार्ट नोटिफिकेशन, कैमरा, म्यूजिक कंट्रोल, मौसम अलर्ट, इन-बिल्ट गेम्स और बहुत कुछ के लिए सपोर्ट है।

Tags:    

Similar News