Google Pixel 8 Series Color: लॉन्च से पहले लीक हुए गूगल पिक्सेल 8 सीरीज के कलर ऑप्शन, वॉलपेपर हुआ लीक

Google Pixel 8 Series Color: उम्मीद है कि Google आने वाले महीनों में Pixel 8 और Pixel 8 Pro का अनावरण करेगा, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Update: 2023-06-24 03:52 GMT
Google Pixel 8 Series Color(Photo-social media)

Google Pixel 8 Series Color: उम्मीद है कि Google आने वाले महीनों में Pixel 8 और Pixel 8 Pro का अनावरण करेगा, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इससे पहले, आगामी स्मार्टफ़ोन के रंग विकल्प और खनिज-प्रेरित वॉलपेपर एक अंदरूनी सूत्र द्वारा लीक किए गए हैं। चलिए जाने गूगल पिक्सेल 8 सीरीज की सभी डेटलिस

Google Pixel 8, Pixel 8 Pro रंग विकल्प

लेटेस्ट लीक के अनुसार, Google Pixel 8 जेड, हेज़, लिकोरिस और पेओनी रंगों में उपलब्ध होगा। जेड एक नीला-हरा संयोजन हो सकता है, जबकि हेज़ एक हरा रंग हो सकता है। लिकोरिस संभवतः काला होगा, लेकिन फूल वाला पौधा पेओनी गुलाबी रंग का हो सकता है। Google Pixel 8 Pro चार रंग विकल्पों में भी उपलब्ध होगा, जिसमें जेड और लिकोरिस शामिल हैं, जिनका उल्लेख ऊपर भी किया गया है। और अन्य दो रंग चीनी मिट्टी और आसमानी हैं। एंड्रॉइड अथॉरिटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, Google अंदरूनी सूत्र का हवाला देते हुए, चीनी मिट्टी के बरतन सफेद होंगे, और आकाश हल्के नीले रंग की होने की उम्मीद है।

Google Pixel 8, Pixel 8 Pro वॉलपेपर और डिज़ाइन

टेक दिग्गज ने "मिनरल्स" विषय का उपयोग करके Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro के लिए वॉलपेपर बनाने के लिए एंड्रयू ज़करमैन को नियुक्त किया है। वॉलपेपर पर एक नजर डालें। डिज़ाइन के संदर्भ में, हालिया रिपोर्ट से पता चला है कि Google Pixel 8 Pro, अपने पूर्ववर्ती Google Pixel 7 Pro की तरह, एक पंच-होल फ्रंट कैमरा है। पीछे तीन कैमरे हैं, लेकिन टेक दिग्गज ने इस बार सभी तीन सेंसर को गोली के आकार के मॉड्यूल के अंदर जोड़ दिया है। कैमरा मॉड्यूल वाला एल्यूमीनियम फ्रेम Google Pixel 7 Pro जैसा दिखता है। जहां तक ​​लॉन्च टाइमलाइन का सवाल है, आगामी Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro का अक्टूबर के महीने में अनावरण होने की संभावना है। हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और कंपनी आने वाले महीनों में आधिकारिक लॉन्च की तारीख का खुलासा करेगी।

Tags:    

Similar News