Best Nightclubs in Noida: शाम को सुंदर और बेहतरीन बनाने के लिए जाने जाते हैं नोएडा के यह क्लब, लगी रहती है भीड़

Best Nightclubs in Noida: नोएडा में पब, बढ़िया भोजन अनुभव और पैर थिरकाने वाले संगीत से लेकर शहर के मनोरम दृश्य पेश करने तक काफी कुछ देखा जाता है।

Update: 2023-05-19 11:49 GMT
Best Nightclubs in Noida (Image- Social media)

Best Nightclubs in Noida: जब नाइटलाइफ़ की बात आती है, तो नोएडा पब और क्लबों का घर कहा जाता है। जहां हर शाम हसीन और रंगीन होती है। नोएडा में पब, बढ़िया भोजन अनुभव और पैर थिरकाने वाले संगीत से लेकर शहर के मनोरम दृश्य पेश करने तक काफी कुछ देखा जाता है। यहां वीकेंड का पता ही नहीं चलता मानो पलक झपकते शुक्रवार से सोमवार आ जाता है। आइए आपको बताते हैं नोएडा के ऐसे ही कुछ क्लबों के बारे में जहां आप भी अपना वीकेंड शानदार बना सकते हैं।

नोएडा के शानदार क्लब

एफ-बार और लाउंज (F-Bar and Lounge)

एफ बार एंड लाउंज में कदम रखते ही आपको एक अलग दुनिया में होने का एहसास हो जाता है। यह उन लोगों के बेहद ही शानदार जगह है जो अपनी शाम शानदार करने का ख्वाब रखते हैं। शहर के बीचोबीच स्थित, यह बार दोस्तों के साथ मेलजोल करने या किसी भी खास अवसर को सेलिब्रेट करने के लिए एकदम सही जगह है। जैसे ही आप अंदर कदम रखते हैं, सबसे पहली चीज जो आपकी आंख को पकड़ती है, वह है माहौल जो आपको दीवाना कर देगा।

Location: Gardens Galleria Mall, Sector 38, Noida

नोएडा पब एक्सचेंज (Noida Pub Exchange)

नोएडा सेक्टर 18 के डीएलएफ मॉल में स्थित पब एक्सचेंज काफी अच्छी जगह है। जहां आप अपने दोस्तों के साथ जा सकते हैं। वहीं फूड लवर्स के लिए यह एक बेहद ही शानदार जगह है। जहां मजेदार माहौल के साथ ही आपको आकर्षक तकनीक देखने के लिए मिल जाती है। यहां आपको खाने में हर तरह की डिश परोसी जाती है।

Location: DLF Mall of India, Sector 18, Noida

इम्परफेक्टो रुइन पब (Imperfecto Ruin Pub)

इम्परफेक्टो रुइन पब एनसीआर के सबसे बड़े क्लबों में से एक है, इसका डांस फ्लोर इतना बड़ा है कि आप फुट टैपिंग म्यूजिक पर अपने सभी डांस मूव्स दिखा सकते हैं। इम्परफेक्टो रुइन पब में प दोस्तो के लिए पार्टी या किसी भी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। यहां पर आप स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ मजेदार ड्रिंक्स का भी आनंद उठा सकते हैं।

Location: Logix City Mall, Sector 32, Noida

बैरक 62: गैस्ट्रो पब (Barrack 62: The Gastro Pub)

बैरक 62 गैस्ट्रो पब नोएडा का बेहद ही खास और शानदार पब है। जो लोगों को शानदार खाना को सर्व करता ही है। इसके साथ ही आपको अनूठा अनुभव भी मिलता है, यदि आप अपने खाने के साथ-साथ का संगीत सुनना पसंद करते हैं, तो सेक्टर 62 नोएडा में बैरक 62 गैस्ट्रो पब आपके लिए सही जगह है। इसके अलावा, वे बैरक 62- सेक्टर 62 नोएडा में गैस्ट्रो पब में क्रिकेट प्रेमियों के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की लाइव मैच स्क्रीनिंग प्रदान करता हैं।

Tags:    

Similar News