Best Salon in Lucknow: सुंदरता को संवारने के लिए बेस्ट हैं लखनऊ के यह सैलून, जानिए क्या-क्या मिलती हैं सुविधाएं

Best Salon in Lucknow: बालों की देखभाल करना इसका एक अनिवार्य हिस्सा है। एक अच्छा हेयर स्टाइल और साफ-सुंदर बार आत्मविश्वास, सुंदर और दुनिया को जीतने के लिए तैयार महसूस करने का काम करता है।

Update:2023-05-06 14:55 IST
Best Salon in Lucknow (Image- Social media)

Best Salon in Lucknow: बात जब सेल्फ लव की आती है, तो हर किसी के दिमाग में अपनी सुंदरता को और संवारने का ख्याल ही दिमाग में आता है। वहीं बालों की देखभाल करना इसका एक अनिवार्य हिस्सा है। एक अच्छा हेयर स्टाइल और साफ-सुंदर बार आत्मविश्वास, सुंदर और दुनिया को जीतने के लिए तैयार महसूस करने का काम करता है। हालांकि, अपनी जरूरतों को समझना और सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने वाला सही सैलून ढूंढना सबसे बड़ी चुनौती है। अगर आप लखनऊ में हैं और बेस्ट सैलून की तलाश कर रहे हैं, तो यहां कई ऐसे सैलून है जो आपके लिए काफी अच्छे साबित हो सकते हैं।

लखनऊ में सबसे अच्छा सैलून

ग्लैम स्टूडियो (Glam Studio)

ग्लैम स्टूडियो लखनऊ का सबसे अच्छा सैलून है जहां आपको काफी अच्छी सुविधाएं दी जाती हैं। यहां आपको हेयरकट, हेयर ट्रीटमेंट और हेयर कलर से लेकर मेकअप और कई अन्य सेवाएं दी जाती हैं। ग्लैम स्टूडियो में इस्तेमाल किए जाने वाले प्रोडक्ट भी काफी अच्छी गुणवत्ता वाले होते हैं। जहां कई अनुभवी हेयर स्टाइलिस्टों और मेकअप आर्टिस्ट काम करते हैं।

पता- Shop No – 1, Swaroop Arcade, 4,7,10 B-1/15F, Sector F, Aliganj, Lucknow, Uttar Pradesh

जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी सैलून (Jawed Habib Hair and Beauty Salon)

जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी सैलून के कई प्रसिद्ध ब्रांड है। जिनके पास अनुभवी हेयर स्टाइलिस्ट काम करते हैं। जहां आपको बेहतरीन बालों की देखभाल और स्टाइलिंग के साथ काफी अच्छे प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया जाता है। यहां से आप हेयरकट, हेयर कलर, हेयर ट्रीटमेंट, फेशियल और मेकअप आदि करवा सकते हैं।

पता- 1st Floor, Ramanad trade centre, near Kapoorthala, Lucknow

गीतांजलि सैलून (Geetanjali Salon)

लखनऊ का एक बेहद ही शानदार और लक्ज़री सैलून है गीतांजलि सैलून। जहां से आप अपने बालों की देखभाल के साथ-साथ त्वचा की देखभाल, श्रृंगार और दुल्हन का मेकअप करवा सकते हैं। गीतांजलि सैलून आपको काफी अच्छी सर्विस देने के लिए जाना जाता है। यहां काम करने वाला स्टाफ भी काफी अनुभवी है। जहां से आप हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट और त्वचा की देखभाल के लिए एक अच्छी टीम का चयन कर सकते हैं।

पता- Habibullah Estate, Mahatma Gandhi Marg, Hazratganj, Lucknow, Uttar Pradesh

लक्मे सैलून (Lakme Salon)

ब्यूटी प्रोडक्ट के लिए लक्मे सैलून एक प्रसिद्ध ब्रांड है जिसके कई स्टोर आपको देशभर में कई शहरों में मिल जाएंगे। यहां से आप हेयरकट, हेयर ट्रीटमेंट, हेयर कलर, मेकअप और स्किन केयर से लेकर कई तरह की सर्विस ले सकते हैं। लक्मे सैलून आपको काफी अच्छी सेवाएं देता है, जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है। यहां काफी अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग किया जाता है।

पता- M -1/88, Kapoorthala Road, opposite Spencer’s, near Kohli Pathology, Aliganj, Lucknow, Uttar Pradesh

सैलून में दी जाने वाली सेवाएं

जब बालों की देखभाल और स्टाइलिंग की बात आती है, तो लखनऊ के इन सैलून से आपको काफी अच्छी सेवाएं मिल जाती हैं।

  • Haircuts and styling
  • Hair color and highlights
  • Hair treatment and spa
  • Makeup and bridal services
  • Skincare Services
  • Nail care services

Tags:    

Similar News