Best Saree Shops In Hyderabad: हैदराबाद में फेमस है साड़ी की यह दुकानें जहां मिलता है लेटेस्ट कलेक्शन

Hyderabad Best & Famous Saree Shop: कई फेमस साड़ी की दुकानें भी मौजूद हैं, जहां से आप कई खास और लेटेस्ट साड़ियों का कलेक्शन खरीद सकते हैं। यह दुकानें शहर में बेहद ही जानी-मानी हैं।

Update: 2023-04-23 16:00 GMT
Best Saree Shops In Hyderabad (Image- Social media)

Hyderabad Best & Famous Saree Shop: वैसे तो हैदराबाद शहर कई चीजों के लिए जाना जाता है, यहां की दुकानें भी देशभर में फेमस है। यहां कई फेमस साड़ी की दुकानें भी मौजूद हैं, जहां से आप कई खास और लेटेस्ट साड़ियों का कलेक्शन खरीद सकते हैं। यह दुकानें शहर में बेहद ही जानी-मानी हैं जहां से आप कई तरह की डिज़ाइनर साड़ी लहंगे आदि खरीद सकते हैं।

हैदराबाद में फेमस साड़ी शॉप

राजलक्ष्मी टेक्टाइल्स (RajLaxmi Textiles)

हैदराबाद के रिकाबगंज में स्थित यह दुकान बेहद ही खास और जानी-मानी है। जहां से आपको काफी अच्छा साड़ियों का कलेक्शन मिल जाता है। यह एक रिटेल और हॉलसेल शॉप है, जहां से आप भारी मात्रा में भी कपड़े खरीद सकते हैं, और एक या दो पीस खरीदने के लिए भी यह काफी अच्छी दुकान है। जहां से आप आसानी से अपने लिए बढ़िया से बढ़िया साड़ी का कलेक्शन खरीद सकते हैं।

पता- Door No 21-1-475 and 471, Shree Groups House, Rajlaxmi Textiles House, Rikabgunj, Hyderabad

अंकिता कलेक्शन (Ankitha Collections)

यह दुकान हैदराबाद के भाग्य नगर कॉलोनी में स्थित है, जहां से आपको हर तरह की साड़ी अच्छे से अच्छा कलेक्शन काफी आसानी से मिल सकता है। यह हैदराबाद की काफी अच्छी और बड़ी दुकानों में गिनी जाती है, जहां से आप आसानी से अपने लिए अच्छी और सुंदर साड़ी बेहद ही कम कीमतों पर खरीद सकते हैं। इस दुकान से आपको हर नया कलेक्शन बेहद ही आसानी से मिल सकता है।

पता- Bhagya Nagar Colony Kukatpally, Hyderabad

हनुमत राव साड़ी मंदिर (Hanumanth Rao Saree Mandir)

हैदराबाद के चिक्कादपल्ली में स्थित यह साड़ी शॉप शहर की मशहूर दुकानों में गिनी जाती है। जहां से आप आसानी से अपने लिए कई अन्य तरह की कलेक्शन काफी आसानी से खरीद सकते हैं। इस दुकान खासतौर से आपको कांची पट्टू साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। जिसके लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता है, इस दुकान से आपको हर तरह का साड़ी कलेक्शन मिल जाता है।

पता- House No 1-8-232, Hanumathrao Saree Mandir, Chikkadpally, Hyderabad

श्रीनिवास शॉपिंग मॉल (Srinivasa Shopping Mall Pvt Ltd)

श्रीनिवास शॉपिंग मॉल के नाम जानी जाने वाली यह दुकान हैदराबाद के राम नगर में स्थित है। जहां से आप हर तरह की शॉपिंग काफी आसानी से कर सकते हैं, यह दुकान हफ्ते के सातों दिन और 24 घंटे खोली जाती है। जहां से आप आसानी से किसी भी तरह की साड़ी खरीद सकते हैं। यह दुकान बेहद ही अच्छी और जानी-मानी है, जहां से आप साड़ी के अलावा अन्य कई तरह की ड्रेस खरीद सकते हैं।

पता- House No 1-9-9/2/D/A, Ram Nagar, Hyderabad

Tags:    

Similar News