Best Wedding Venue in Varanasi: डेस्टिनेशन वैडिंग के लिए बेस्ट हैं वाराणसी के यह प्लेस, हर तरह की मिलती है सुविधा

Best Wedding Venue in Varanasi: वैडिंग प्लान करने के लिए भी यह एक बेहद ही अच्छी जगह है, जहां आपको कई तरह के बैंकट और रिजॉर्ट मिल जाएंगे।

Update: 2023-04-20 17:15 GMT
Best Wedding Venue in Varanasi (Image- Social media)

Best Wedding Venues in Varanasi: शिव नगरी काशी विश्वनाथ कई चीजों के लिए फेमस है। यहां सुंदरता और लोगों का व्यवहार बेहद ही खास और अलग है। यही वजह है कि आज देशभर के लोग यहां घूमने के लिए आते हैं। वहीं वैडिंग प्लान करने के लिए भी यह एक बेहद ही अच्छी जगह है, जहां आपको कई तरह के बैंकट और रिजॉर्ट मिल जाएंगे। जहां आप बुकिंग करवाकर हर तरह की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

वाराणसी में वैडिंग की सबसे अच्छी जगह (Varanasi Me Wedding Ki Sabse Acchi Jagah)

संज़ा चुल्हा (Sanzha Chulha)

वाराणसी के एयरपोर्ट रोड पर स्थित यह एक बेहद ही शानदार बैंकट है, जहां आप अपनी डेस्टिनेशन वैडिंग की प्लानिंग कर सकते हैं। इस जगह पर आपको कई तरह की सहुलियत मिल जाती है, वहीं अच्छी साज-सजावट के साथ ही आप यहां पर काफी कुछ नया और अच्छा अनुभव कर सकते हैं। इस बैंकट में बुकिंग के बाद आप खाने से लेकर म्यूजिक तक की जिम्मेदारी से आराम पा सकते हैं। जिसका बजट आपकी सर्विस पर निर्भर करता है।

पता- Sanzha Chulha, Airport Road, near BHEL, Tarna, Shivpur, Varanasi

शिव रुद्राक्ष रिजॉर्ट (Shiv Rudraksh Resort)

बेहतरीन और शानदार शादी के लिए शिव रुद्राक्ष रिजॉर्ट एक बेहद ही अच्छी जगह है, जहां आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है। यहां बुकिंग करने के बाद आपको सजावट से लेकर खाने तक की जिम्मेदारी बैंकट हॉल को दे सकते हैं। यहां आपको शादी में सिर्फ वेज खाना ही परोसा जाता है, जिसके लिए आपको 750 रुपये प्रति प्लेट के हिसाब से पेमेंट करनी होती है। इसके साथ ही आपको इस बैंकट में म्युज़िक से लेकर हर तरह की सुविधा मिल जाती है।

पता- N-1/66F-3-4-A-1, KEDARESHWAR NAGAR COLONY, Samne Ghat, Lanka, Varanasi

ताज गंगे (Taj Ganges)

ताज गंगे वाराणसी के नादेसर में स्थित है, जहां आपको काफी अच्छी सुविधा दी जाती है, इस जगह पर अभी तक कई शादियां करवाई जा चुकी हैं। एक ग्रेंड शादी करने के लिए यह बेहद ही अच्छा प्लेस है। जहां आपको खाने से लेकर साज-सजावट तक की सारी तैयारी पहले से ही पूरी करके दी जाती है। इसके साथ ही आप अगर चाहें तो खाने का इंतेजाम खुद भी करवा सकते हैं। यहां आपको अपनी डिमांड के हिसाब से पेमेंट करना होता है।

पता- Taj Ganges, Varanasi, Nadesar, Chaukaghat, Varanasi

रेडिसन होटल वाराणसी (Radisson Hotel Varanasi)

वाराणसी के रेडिसन होटल में आप अपनी डेसटिनेशन वैडिंग प्लान कर सकते हैं। जहां आपको बढ़िया अरेजमेंट मिल जाता है। इस होटल में आपको बुकिंग करवाने के बाद सब चीज की काफी अच्छी सुविधा मिल जाती है। यह वैडिंग के लिए एक बेहद ही अच्छी प्लेस हैं।

पता- Radisson Hotel Varanasi, The Mall Road, Varanasi cantonment, Varanasi

Tags:    

Similar News