Cheap Hotels In Himachal Pradesh: हिमाचल में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, जहां कम पैसों में मिलती है अच्छी सर्विस

Cheap Hotels In Himachal Pradesh: यहां के फेमस हिल स्टेशन देखने के लिए अक्सर लोगों में एक खास और अलग जोश देखा जाता है।

Update:2023-04-19 13:30 IST
Cheap Hotels In Himachal Pradesh (Image- Social media)

Cheap Hotels In Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश देश का सबसे पसंदीदा टूरिस्ट प्लेस माना जाता है। जहां हर साल हजारों सैलानी आते हैं। देश विदेश के लोग प्राकृतिक सुंदरता से रु-ब-रु होने के लिए इस जगह पर आते हैं। इसके साथ ही यहां के फेमस हिल स्टेशन देखने के लिए अक्सर लोगों में एक खास और अलग जोश देखा जाता है। यहां ठहरने के लिए आपको काफी अच्छे होटल मिल सकते हैं जिसके लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता।

हिमाचल में सस्ते और अच्छे रिजॉर्ट

होटल स्काई पाई (Hotel Sky Pie)

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में स्थित यह होटल परिवार के साथ ठहरने के लिए बेहद ही अच्छा ऑप्शन है। जहां ठहरने के लिए आपको 814 रुपये तक का किराया देना होता है। यह होटल काफी सुंदर और शानदार है, जहां आपको एसी रूम के साथ काफी अच्छी सुविधा मिल जाती है। यहां आप फ्री वाई-फाई की सुविधा भी ले सकते हैं।

पता- Hotel Sky pie, opposite vaishno devi temple, Bhagsu Nag, Dharamshala, Himachal Pradesh

वुफर बुटिक रिजॉर्ट (Whoopers Boutique Resort)

वुफर बुटिक रिजॉर्ट हिमाचल के जिभी में स्थित है, जो काफी सुंदर और ठहरने के लिए एकदम सही जगह है। यहां से आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है, खाने से लेकर एसी रूम की सुविधा तक आपको यहां हर चीज की अच्छी सर्विस दी जाती है। यह परिवार के साथ ठहरने के लिए एकदम बेस्ट जगह है जहां आपको खाने सुविधा भी मिल जाती है। यहां ठहरने के लिए आपको 1,020 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Whoopers, Jibhi, Himachal Pradesh

पुर्णिमा गेस्ट हाउस (Purnima Guest House)

हिमाचल के मनाली में स्थित यह एक बेहद ही शानदार और सुंदर गेस्ट हाउस है, जहां आप अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। यहां से आपको एसी रूम के साथ फ्री वाई-फाई की सुविधा मिल जाती है। यदि आप चाहें तो इस गेस्ट हाउस से खाने की सर्विस का लाभ भी उठा सकते हैं। यहां ठहरने के लिए आपको 559 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता-Manu Temple Rd, Old Manali, Manali, Himachal Pradesh

रेणुका जी रिजॉर्ट (RENUKA JI P.VEE RESORT)

हिमाचल प्रदेश के थाना खेगवा में स्थित यह रिजॉर्ट काफी सुंदर और शानदार है। जहां साफ-सफाई के साथ आपको हर तरह की सुविधा काफी आसानी से मिल जाती है। यहां के कमरों में फ्री वाई-फाई के साथ एसी की अच्छी सुविधा मिल जाती है। साथ ही परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के लिए यहां आपको काफी अच्छी जगह मिल जाती है।

पता- Thana Khegwa, Teh Shri Renuka Ji, Haripurdhar road Shri, Renuka Ji, Himachal Pradesh

Tags:    

Similar News