Delhi Cheapest Bridal Lehenga: दिल्ली के चांदनी चौक की इस दुकान में 999 से मिलेंगे आपको ब्राइडल लहंगे

Cheapest Bridal Lehenga in Delhi : आज हम आपको दिल्ली के मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर ब्राइडल लहंगे की खरीदारी कर सकते हैं।

Update: 2024-01-31 06:00 GMT

Cheapest Bridal Lehenga in Delhi (Photos - Social Media)

Cheapest Bridal Lehenga in Delhi : इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। जिसके लिए लोग अभी से ही तैयारी में जुटे हैं तो वहीं महिलाएं भी शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। इसी कड़ी में आज हम आपको दिल्ली के मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर ब्राइडल लहंगे की खरीदारी कर सकते हैं।


गुलशन जारी आर्ट

बता दे कि इस दुकान का नाम गुलशन जारी आर्ट (Gulshan Zari Art) है, जहां पर आप हजार रुपए के लहंगे खरीद सकते हैं. यहां आपको ब्राइडल और नों ब्राइडल दोनों प्रकार के फैंसी और लेटेस्ट लहंगे मिल जाएंगे बता दे की शॉपकीपर को इस दुकान के लिए रेंट नहीं देना होता है क्योंकि वह अपने घर पर ही शॉप खोल हुए हैं जिस कारण वह बहुत ही सस्ते में लहंगा बेच रहे हैं यदि आप शादी पार्टी के लिए लहंगा पहनना चाहते हैं या खरीदना चाहते हैं तो आप इस दुकान में जरुर विजिट करें. इस शॉप पर आपको बेहतरीन तरह-तरह के लेटेस्ट डिजाइन मिल जाएंगे जो की बहुत ही सस्ता और बजट फ्रेंडली होगा यहां पर आप होलसेल प्राइस में भी लहंगा खरीद सकते हैं. तो यदि आप भी अपनी शादी की शॉपिंग कर रही है और दिल्ली में महंगाई के बीच सस्ते में शॉपिंग करना चाहती है तो चांदनी चौक के इस शॉप पर जरूर से जरूर जाए



पता

दुकान नंबर, 5792, दूसरी मंजिल कूचा रहमान गली, बल्ली मारन, अलहाज बेकरी के पास चांदनी चौक, दिल्ली, 110006

Tags:    

Similar News