Best Gift Shops in Lucknow: ये हैं लखनऊ में बेस्ट गिफ्ट की दुकान, बजट में खरीदें बेहतरीन उपहारें

Best Gift Shops in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ दुनियाभर में अपने खानपान और कपड़ों के लिए मशहूर है। लखनऊ में कई ऐसे शॉप हैं जहां कम दाम में बेहतरीन गिफ्ट मिल जाते हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2022-12-21 05:23 GMT

Gift Shops in Lucknow (Image: Social Media)

Best Gift Shops in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ दुनियाभर में अपने खानपान और कपड़ों के लिए मशहूर है। यहां आप चिकनकारी कपड़े, जूते, डिजाइनर ज्वेलरी आदि के साथ साथ गिफ्ट भी खरीद सकते हैं। दरअसल लखनऊ में कई ऐसे शॉप हैं जहां कम दाम में बेहतरीन गिफ्ट मिल जाते हैं। अगर आप अपने पार्टनर, फैमिली मेंबर या दोस्तों को गिफ्ट देना चाहते हैं तो लखनऊ की इन दुकानों से खरीदारी कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं लखनऊ में बेस्ट गिफ्ट की दुकान:

ये हैं लखनऊ में बेस्ट गिफ्ट की दुकान

पेरिस गिफ्ट कॉर्नर (Paris Gift Corner)

पेरिस गिफ्ट कॉर्नर लखनऊवासियों के लिए एक बेस्ट शॉपिंग डेस्टिनेशन बन गया है। इस दुकान से आप घर की साज-सज्जा के सामान, खिलौने, खेल, गिफ्ट कॉम्बो, परफ्यूम, बच्चों के लिए गिफ्ट, पुरुष और महिला के सामान का बेहतरीन कलेक्शन है। उनके पास कस्टमाइज्ड से लेकर आर्ट डेकोर आइटम तक के प्रोडक्ट की एक बड़ी रेंज भी है। यहां बड़ी संख्या में ग्राहकों को 5000 से अधिक उपहार आइटमों मिल जाएंगे। बता दें पेरिस गिफ्ट कॉर्नर ने अपने ग्राहकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। यह शॉप ₹500 से अधिक के ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी की सुविधा प्रदान करते हैं। यहां से आप मग और टीशर्ट प्रिंटिंग, मोबाइल कवर, खिलौने, परफ्यूम, होम डेकोर आइटम, डिओड्रेंट, सॉफ्ट खिलौने, बोर्ड गेम, गेमिंग कंसोल (प्ले स्टेशन, एक्स बॉक्स) आदि खरीद सकते हैं।

Timing: सोम-शनि, सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक

Sunday: बंद

आर्चीज गैलरी (Archies Gallery)

आर्चीज गैलरी देशभर में गिफ्ट शॉप के लिए मशहूर है। यहां कई तरह के गिफ्ट मिल जाएंगे। दरअसल आर्चीज आपके अपनों के लिए गिफ्ट खरीदने के लिए वन-स्टॉप शॉप है। इस दुकान में ग्रीटिंग कार्ड्स, स्टेशनरी के आवश्यक सामान, मग, परफ्यूम, चॉकलेट, सॉफ्ट टॉय सहित कई तरह के गिफ्ट आइटम मौजूद हैं। फिर चाहें आप अपने दोस्तों के लिए गिफ्ट की तलाश कर रहें हो या अपने पार्टनर के लिए आर्चीज एकदम सही जगह है। यहां 499 से ऊपर के ऑर्डर पर फ्री शिपिंग मिल जाएगी। यहां से आप ग्रीटिंग कार्ड, फोटो फ्रेम, वर्षगांठ, उसके लिए उपहार, जन्मदिन, उसके लिए उपहार, फूल और केक, मग और सिपर, परफ्यूम, दिया, घर की सजावट, गुब्बारे के गुलदस्ते, कुशन, भगवान गणपति बप्पा कलेक्शन, घड़ियां, वैलेंटाइन डे गिफ्ट, डेस्क एक्सेसरीज, स्टेशनरी, सॉफ्ट टॉयज और बुद्धा कलेक्शन आदि खरीद सकते हैं। 

Timing: सोम-शुक्र, सुबह 10 बजे - शाम 6 बजे

Sunday: बंद

बीएन रामा एंड कंपनी (BN Rama And Company)

लखनऊ में 'बीएन रामा एंड कंपनी' एक बेस्ट गिफ्ट स्टोर है जो अपने ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रोडक्ट्स और बेस्ट सेवाएं प्रदान करता है। बता दें 'बीएन रामा एंड कंपनी' लखनऊ के स्थानीय और अन्य हिस्सों से ग्राहकों को सेवा प्रदान करने वाला वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है।


यहां से आप स्टेशनरी, खिलौने, कार के खिलौने, जन्मदिन का उपहार, ज्वेलरी, क्रिस्टल उपहार, क्रिकेट बैट, स्पोर्ट्सवियर, कूलर, टॉकिंग टॉम, टेडी बियर, खेल के सामान, दीवार घड़ियां, घड़ी, इत्र, कलाई घड़ी, मोमेंटो, बच्चों के उपहार, की चेन और बैग आदि खरीद सकते हैं। 

Timing: सोम-रवि, सुबह 11 बजे से रात 9:30 बजे तक

स्नग गिफ्ट शॉप (Snug n Hug Gift Shop)

दरअसल स्नग एन हग गिफ्ट शॉप एक ऑनलाइन उपहार की दुकान है और वे आपको अपने दोस्तों और परिवार को खुश करने के लिए सही उपहार प्रदान करने में आपकी मदद करेंगे। वे सॉफ्ट टॉय और बेबी टॉय सहित कई अन्य गिफ्ट प्रोडक्ट की कलेक्शन पेश करते हैं। यहां से आप टेडी बियर, सिरेमिक फोटो मग, कैरेक्टर सॉफ्ट टॉय, पर्सनलाइज्ड मैसेज बियर, सॉफ्ट टॉय और बेबी टॉय आदि खरीद सकते हैं।

Timing: सभी दिन, सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक

Tags:    

Similar News