Sonbhadra Famous Cloth Market: बेहद ही फेमस है सोनभद्र की यह कपड़ा मार्केट, जहां सस्ती कीमतों पर मिलता है अच्छा सामान

Sonbhadra Cloth Market: आपको न सिर्फ डेली पहनने वाले कपड़े मिलते हैं, बल्कि इन बाजारों से आप अच्छी क्वालिटी वाले कपड़े थोक में भी खरीद सकते हैं।

Update: 2023-03-28 07:54 GMT
Sonbhadra Famous Cloth Market (Image source-social media)

Sonbhadra Cloth Market: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में कई बाजार फेमस हैं जहां से आप कई तरह की चीजें खरीद सकते हैं। लेकिन यहां सबसे ज्यादा कपड़ों के बाजार चर्चा में रहते हैं, जहां से आपको न सिर्फ डेली पहनने वाले कपड़े मिलते हैं, बल्कि इन बाजारों से आप अच्छी क्वालिटी वाले कपड़े थोक में भी खरीद सकते हैं। यदि आप भी सोनभद्र में ऐसे ही किसी बाजार की तलाश कर रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी फेयदेमंद हो सकता है, जहां से आप कोई भी कपड़ा अच्छी और बेस्ट कीमतों पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इन बाजारों से आपको और भी काफी कुछ मिल सकता है।

सोनभद्र की फेमस कपड़ों की बेस्ट मार्केट

Bazar India

बाजार इंडिया सोनभद्र में कपड़ों के लिए बेस्ट मार्केट कही जाती है, जहां से आपको हर क्वालिटी के बेस्ट से बेस्ट कपड़े मिल जाते हैं। यहां से आप डेली पहनने वाले कपड़े खरीद सकते हैं। यह बाजार एक म़ॉल के जैसा दिखने वाला है, जहां एक ही स्थान पर आपको कई सामान मिल जाता है।

Gole Market

सोनभद्र का गोल मार्केट कपड़ों के लिए बेहद ही फेमस मार्केट कही जाती है, जहां से आप एक से एक कपड़ा खरीद सकते हैं। इस बाजार में आपको हर सामान बेहद ही कम कीमतों पर मिल जाता है। यह कपड़ों के लिए एकदम उत्तम बाजार है।

Ashok Vastralaya

सोनभद्र के चौक बाजार में स्थित अशोक वस्त्रालय की दुकान फेमस दुकानों में गिनी जाती है। जहां से आप न सिर्फ अच्छा कपड़ा खरीद सकते हैं, बल्कि इस दुकान से आपको और भी काफी कुछ खरीदने को मिल सकता है। जैसे टॉप, साड़ी, पेंट शर्ट आदि यानी आप एक समय पर एक ही जगह से सब सामान खरीद सकते हैं।

Chandra Cloth House & Bartan Bhandaar

यह सोनभद्र के बाजार करमन में है, जहां से आपको किफायती कीमतों पर काफी अच्छा सामान मिल जाता है। यहां से आप सूट, साड़ी, टॉप, शादियों में गिफ्ट की जाने वाली साड़ी आदि खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस बाजार से आपको बर्तन भी मिल सकते हैं, एक ही जगह से हर सामान खरीदने के लिए यह बेहद ही शानदार जगह है।

Tags:    

Similar News