Indore Famous Market: डिजाइनर साड़ी कलेक्शन के हैं दीवाने, इंदौर की इस दुकान पर है एक से बढ़कर एक वैरायटी

Indore Famous Market: यहां आपको बहुत ही कम दाम में डिजाइनर और फैशनेबल साड़ी मिल जाएगी। तो चलिए आज हम आपको इंदौर के उसे दुकान से रूबरू करवाते हैं।

Update: 2023-12-11 05:30 GMT

New Khusboo saree

Indore Famous Market: हर महिलाओं और लड़कियों को तरह-तरह की साड़ी पहनने का शौक होता है। जिसके लिए वह मार्केट में नए-नए कलेक्शंस ढूंढते हैं। इसके साथ ही हुआ यह चाहती है कि बहुत ही कम दाम में उन्हें बढ़िया सी साड़ी मिल जाए, इसके लिए वह बेस्ट साड़ी दुकान भी सर्च करती है, जहां लेटेस्ट कलेक्शन के साथ एक- से -बढ़कर एक शानदार डिजाइन उन्हें मिल सके। तो चलिए आज हम आपको इंदौर के एक ऐसे दुकान के बारे में बताते हैं, जहां सस्ती और ट्रेडिंग और फैशनेबल साड़ी मिलती है, जिसे आप वेडिंग, बर्थडे या फिर घूमने जाने के दौरान कैरी कर सकते हैं।

Shekawat Shop पर जाएं

आप इंदौर के Shekawat Shop में जा सकती हैं। यहां आपको एक से बढ़कर एक डिजाइनर साड़ियों का लेटेस्ट कलेक्शन मिल जाएगा। वो भी बेस्ट प्राइस के साथ। बता दें कि इसका पता 75 शेकावत मार्केट, एसबीआई बैंक के पास, पहली मंजिल, सिल्लामाता बाजार इंदौर है। इस दुकान में आपको ट्रेडिंग साड़ियों के साथ कम बजट में टिकाऊ कपड़े मिल जाएगी जो कि इन दिनों बिग बॉस 17 में भी देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस दुकान में आपको दुल्हन के सामान भी मिल जाएंगे। इस शॉप पर अपने पसंद से मनचाहा कपड़ा ले सकती हैं।

पाएं लेटेस्ट कलेक्शन

यहां पर साड़ियों के फैशनेबल कलेक्शन के साथ ही आपको सूट सलवार आदि के भी बेहतरीन कलेक्शन उपलब्ध होंगे यह आपके बजट को भी सूटेबल होगा बाकी दुकानों की अपेक्षा इस शॉप पर कम रेट में अच्छी और सस्ती साड़ी मिल जाएगी जो कि आपके पार्टी लुक को अट्रैक्टिव बना देगी। दरअसल, इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और महिलाएं पार्टी में तैयार होने के लिए लेटेस्ट कलेक्शन की ड्रेस ढूंढती है। इसलिए आप यहां जा सकते हैं।

Tags:    

Similar News