Indore Jewellery Market: खूबसूरत ज्वेलरी की करनी है खरीदारी, विजिट करें इंदौर की ये दुकान

Indore Wholesale Jewellery Market: आज हम आपको इंदौर के एक ऐसी दुकान के बारे में बताते हैं, जहां सस्ती और ट्रेडिंग ज्वैलरी के एक से बढ़कर एक आइटम मिलते हैं, जिसे आप वेडिंग, बर्थडे या फिर घूमने जाने के दौरान कैरी कर सकते हैं।

Update: 2024-01-26 11:30 GMT

Indore Wholesale jewelry Market (Photos - Social media)

Indore Wholesale Market : हर महिलाओं और खासकर लड़कियों को तरह-तरह की ज्वैलरी पहनने का शौक होता है। जिसके लिए वह मार्केट में नए-नए कलेक्शंस ढूंढते हैं। इसके साथ ही हुआ यह चाहती है कि बहुत ही कम दाम में उन्हें बढ़िया सी ज्वैलरी मिल जाए, इसके लिए वह बेस्ट ज्वैलरी दुकान भी सर्च करती है, जहां लेटेस्ट कलेक्शन के साथ एक- से -बढ़कर एक शानदार डिजाइन उन्हें मिल सके। तो चलिए आज हम आपको इंदौर केक ऐसे दुकान के बारे में बताते हैं, जहां सस्ती और ट्रेडिंग ज्वैलरी मिलती है। जिसे आप वेडिंग, बर्थडे या फिर घूमने जाने के दौरान कैरी कर सकते हैं।

प्राची ज्वेलर्स

अगर आप सस्ते दामों में ज्वेलरी की खरीदारी करना चाहते हैं और आपको पायल, बिछिया, मंगलसूत्र, अंगूठी, पायल जो भी खरीदना है वह आपको प्राची ज्वेलर्स पर बहुत ही कम दामों में और अच्छी क्वालिटी में मिल जाएगा। सच्ची बात यह है कि सिर्फ आप 5 6 और 7 रुपए से बिछिया खरीद सकते हैं और ₹10 ₹12 में आपको पेंडल मिल जाएंगे। आप यहां से सिर्फ पांच-पांच रुपए में बिछिया खरीद सकते हैं। सबसे अच्छी बात है कि आप यहां से ₹5 से लेकर ₹20 तक में ढेर सारे एक से बढ़कर एक वैरायटी के आइटम्स खरीद सकते हैं। सब कुछ यहां होलसेल दाम में मिलता है और अगर आप इन्हें खरीद कर बेचना चाहते हैं तो बेच सकते हैं। ये दुकान रानी पूरा में है जहां से आप खरीदारी कर सकते हैं।


AK ज्वेलर्स

आपको सस्ते दामों में ज्वेलरी और कटलरी की खरीदारी करनी है तो आपको इंदौर के एके ज्वेलर्स पर जरूर जाना चाहिए। यहां पर स्टार्टिंग प्राइज 3 रुपए है और इसके बाद आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी के आइटम्स मिल जाएंगे। ऐसे तो यह होलसेल की दुकान है लेकिन अगर आप चाहे तो यहां से रिटेल में भी खरीदारी कर सकते हैं और आपको एक-एक सिंगल पीस भी मिल जाएंगे। आप यहां से साड़ी पीन, हेयर एक्सेसरीज, क्लचर, बक्कल, हार सेट सब कुछ खरीद सकते हैं। ये सभी चीजें आपको सस्ते दामों में इंदौर की रानीपुरा में मौजूद इस दुकान पर मिल जाएंगे। इन दोनों ही दुकानों से आप बहुत ही सस्ते दामों में ज्वेलरी की खरीदारी कर सकते हैं और सबसे खास बात यह है कि यहां पर आप ₹3 की रेंज से खरीदारी स्टार्ट कर सकते हैं और आपको एक से बढ़कर एक आइटम्स मिलने वाले हैं। लड़कियों के उपयोग की हर सामग्री यहां मिल जाएगी।


Tags:    

Similar News