Car Repair Services in Bareilly बरेली के इन सेंटर से करवाए अपनी गाड़ी की सर्विस, मिलेगा एकदम नया लुक

Car Service Center In Bareilly: शहर में कई ऐसी गैराज हैं जहां से न सिर्फ आपको अच्छी कार सर्विस मिलती है, बल्कि आप यहां अपनी गाड़ी बेच भी सकते हैं और सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए भी यहां ऑप्शन मौजूद हैं।

Update: 2023-04-01 19:26 GMT
Car Service Center In Bareilly (Image- Social media)

List of Top Car Repair Services in Bareilly: यदि आप बरेली में कार सर्विस के लिए एक किसी अच्छे गैराज की तलाश कर रहे हैं, कुछ जगहें ऐसी हैं जहां से आप अपनी इस समस्या का समाधान करवा सकते हैं। शहर में कई ऐसी गैराज हैं जहां से न सिर्फ आपको अच्छी कार सर्विस मिलती है, बल्कि आप यहां अपनी गाड़ी बेच भी सकते हैं और सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए भी यहां ऑप्शन मौजूद हैं।

बरेली में कार सर्विस सेंटर (Bareily Mein Car Service Center Kaha Hai)

Inaya Car Care Center

बरेली के कर्मचारी नगर में स्थित यह कार सर्विस सेंटर काफी जाना-माना है, जहां से आप अपनी कार ठीक करवा सकते हैं। यहां कार सर्विस के साथ-साथ आपको डेंटिंग-पेंटिंग की सुविधा भी दी जाती है। गाड़ी ठीक करवाने के लिए यह एक बेहद अच्छी जगह है।

पता- Mini Byp, opp. Vipin Hospital, Karamchari Nagar, Bareilly, Uttar Pradesh 243122

Zeal Motors

ज़ील मोटर्स बरेली की एक भरोसेमंद दुकान है, जहां काम करने वाले कर्मी बेहद ही अनुभवी होते हैं। यहां आप भरोसे के साथ अपनी कार ठीक करने के लिए दे सकते हैं, इतनी ही नहीं यहां बाइक की सर्विस भी की जाती है। जहां से आपकी गाड़ी को एक अलग लुक दिया जाता है।

पता- Rampur Rd, opposite Jagariti Nagar Coloney, Swale Nagar, Bareilly, Uttar Pradesh

Gulf Carstop Auto Link Car Service Center

बरेली के बिसलपुर रोड पर स्थित यह कार सर्विस सेंटर बेहद ही बड़ा है, जहां कार के अलावा बाइक, ऑटो जैसी कई गाड़ियां ठीक की जाती हैं। इस जगह पर गाड़ी के इंजन, पाइप, टायर से जुड़ी हर समस्या ठीक की जाती है।

पता- Bisalpur Rd, near Green Park, Harunagla, Bareilly, Uttar Pradesh 243123

SP Motors

सुबह 9 बजे से खुलकर शाम 6:30 बजे तक कार रिपेयर की सर्विस देने वाला यह गैराज बरेली के सुरखा छावनी में स्थित है। मेन रोड पर होने के कारण इस गैराज में अकसर काम चलता ही रहता है। इस गैराज में आपको हर तरह की समस्या का समाधान मिल जाता है, अगर आप अपनी गाड़ी ठीक करवाने के लिए किसी भरोसेमंद जगह की तलाश कर रहे हैं, तो यह बेस्ट ऑप्शन है।

पता- 383, Surkha Chawni, Hartmann Flyover, Uttar Pradesh, Nainital Rd, Bareilly, Uttar Pradesh 243003

Tags:    

Similar News