Lucknow Famous Cafe and Restaurant: ये है लखनऊ का सबसे खूबसूरत कैफ़े, जहाँ लज़ीज़ खाने के साथ मिलेगा बेहतरीन नज़ारा

Lucknow Famous Cafe and Restaurant: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपको स्वर्ग से भी सुन्दर जगह में खाना परोसा जाये तो आपको यकीनन काफी अच्छा लगेगा। ऐसे में आपके अपने शहर में एक ऐसी ही बेहद खूबसूरत जगह है जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा।

Update: 2023-08-30 04:34 GMT
Lucknow Famous Cafe and Restaurant (Image Credit-Social Media)

Lucknow Famous Cafe and Restaurant: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपको स्वर्ग से भी सुन्दर जगह में खाना परोसा जाये तो आपको यकीनन काफी अच्छा लगेगा। ऐसे में आपके अपने शहर में एक ऐसी ही बेहद खूबसूरत जगह है जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा। यहाँ का माहौल और खाना भी आपको काफी पसंद आएगा। साथ ही और भी काफी चीज़ें हैं जो यहाँ की काफी ख़ास हैं। आइये विस्तार से जानते हैं क्या क्या है यहाँ ख़ास।

लखनऊ में ख़ूबसूरती के बीच मिलेगा लज़ीज़ खाना

लखनऊ जितना आपने स्वाद के लिए महशूर रहा है उतना ही यहाँ आपको एक से बढ़कर एक खूबसूरत इमारते भी नज़र आएंगीं। वहीँ अगर आपको लखनऊ का लज़ीज़ स्वाद एक ऐसी जगह खाने को मिले जो स्वर्ग की तरह खूबसूरत है तो फिर कहना ही क्या। ऐसी ही एक जगह है लखनऊ में जिसकी इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। ये लखनऊ के गोमतीनगर में स्थित है। यहाँ पहुंचने के लिए आपको सीएमएस कैंब्रिज के अपोजिट , शहीद पथ, गोमतीनगर आना होगा। साथ ही यहाँ आपको मशरूम गलावटी कबाब , मैंगो स्मूदी बाउल, क्रैनबेरी कोल्ड कॉफ़ी, चीज़ चिकन क्वेसाडिला और एफ़ोगेटो जैसी कई बेहतरीन डिशेस मिल जायेंगीं।

हाउस ऑफ ऑनर नाम के इस रेस्टोरेंट में फूलों से सजा पूरा नज़ारा दिखाई पड़ेगा जो आपको अपनी ओर आकर्षित करेगा। यहाँ का सिटींग अरेंजमेंट भी आपको काफी अच्छा और कम्फर्टेबल लगेगा। यहाँ का वातावरण भी काफी शांत है जहाँ आप सुकून से रिलैक्स करते हुए अपना खाना एन्जॉय कर सकते हैं। लाइटिंग से लेकर खाने तक हर एक चीज़ काफी पर्फेक्ट्ली की हुई है। आप यहाँ खाना बाहर का नज़ारा देखते हुए खा सकते हैं। इतना ही नहीं यहाँ की सर्विस भी काफी अच्छी है।

तो अगली बार जब आपको कुछ अलग और हटकर खाने का मन कहे साथ ही आपको एक सुकून की जगह पर शांति से बैठकर खाना खाने का दिल हो तो आप यहाँ आ सकते हैं।

Tags:    

Similar News