Lucknow to Agra Bus Tickets Booking: लखनऊ से आगरा तक का सफर करने के लिए बेस्ट हैं ये बस, जानिए टिकट प्राइस और टाइम

Lucknow to Agra Bus Tickets Booking : लखनऊ का लखनवी अंदाज और आगरा का शाही मिजाज़ देखने दूर-दूर से लोग यहां आते हैं। इस शहरों में आपको काफी कुछ अलग देखने और सीखने को मिलता है

Update: 2023-04-18 12:53 GMT
Lucknow to Agra Bus Tickets Booking (Image- Social media)

Lucknow to Agra bus Tickets Price: लखनऊ और आगरा दोनो ही उत्तर प्रदेश के बेस्ट शहरों में गिने जाते हैं। जहां आपको हर चीज बेहतर और फेमस मिलती है, लखनऊ का लखनवी अंदाज और आगरा का शाही मिजाज़ देखने दूर-दूर से लोग यहां आते हैं। इस शहरों में आपको काफी कुछ अलग देखने और सीखने को मिलता है, यही कारण है कि दूर-दूर से लोग इस जगह आते हैं और लुत्फ उठाते हैं।

लखनऊ से आगरा तक के लिए फेमस हैं यह बस

अंशी राजश्री ट्रेवल (Anshi Rajshree Travels)

अंशी राजश्री ट्रेवल लखनऊ से आगरा तक जाने के लिए सबसे सही ऑप्शन है। जिसमें आपको हर तरह की सुविधा काफी आसानी और आराम से मिल जाती है। इस बसमें स्लीपर सीट के साथ एसी की सुविधा भी मिल जाती है। जिसके लिए आपको 799 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। इतना ही नहीं इस बस से आप 5 घंटे 25 मिनट में अपना सफर पूरा कर सकते हैं।

महालक्ष्मी ट्रेवल (Mahalaxmi Travels)

लखनऊ से आगरा तक जाने वाली यह बस 5 घंटे में अपना सफर पूरा कर लेती है। जिसके लिए 599 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। इस बस में एसी के साथ कई अन्य तरह की सुविधा मिल जाती है। वहीं आप इस बस में आपको एसी बस के साथ स्लीपर सीट की सुविधा मिलती है। मस्त गद्देदार सीट से आप आसानी से अपना सफर पूरा कर सकते हैं।

सेठी यात्रा कंपनी (Sethi Yatra Company)

सेठी यात्रा कंपनी नामक बस लखनऊ से आगरा तक का अपना सफर 4 घंटे 55 मिनट में पूरा कर लेती है। जिसके लिए आपको 699 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। वहीं इस बस की मस्त गद्देदार सीट काफी अच्छी आरामदायक होती है, जिस वजह से इस बस में सफर करना और भी आसान हो जाता है।

इंटरसिटी स्मार्ट बस (IntrCity SmartBus)

लखनऊ से आगरा जाने वाली यह बस काफी अच्छी और आरामदायक है, जिसमे आपको 683 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह बस 5 घंटे में अपना सफर पूरा कर लेती है, जिसमे आपको मस्त गद्देदार सीट के साथ एसी का आनंद भी मिल जाता है। इस बस में आप काफी आसानी से अपना सफर पूरा कर सकते हैं। क्योकि इस बस में लिमिट में ही लोगों को बठाया जाता है, जिससे की घिच-पिच होने की संभावना काफी हद तक खत्म हो जाती है।

Tags:    

Similar News