दिग्विजय सिंह के बेढंगे बोल, कहा- IPL मैचों में चीयर लीडर्स को नचवाने के बजाए बजवा दो रामधुन

अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने शनिवार (25 मार्च) को मध्य प्रदेश के मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा।

Update: 2017-03-26 13:02 GMT
दिग्विजय सिंह के बेढंगे बोल, कहा- IPL मैचों में चीयर लीडर्स को नचवाने के बजाए बजवा दो रामधुन

इंदौर: अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने शनिवार (25 मार्च) को मध्य प्रदेश के मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि इंदौर में अगले महीने खेले जाने वाले तीन आईपीएल मैचों के टिकटों की बिक्री पर मनोरंजन कर से छूट दी जाए।

यह भी पढ़ें ... रामू की आग पड़ी ठंडी, बोले- देश का अगला PM हों योगी, मोदी से बेहतर बताई थी बच्चन सरकार

दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार को आईपीएल मैचों को मनोरंजन कर से मुक्त करने में आखिर क्या दिक्कत है। मुझे किसी ने बताया कि सीएम् शिवराज सिंह चौहान को आईपीएल की चीयर लीडर्स से ऐतराज है। इस पर मेरा सुझाव है कि इंदौर में आईपीएल मैचों के दौरान चौके, छक्के पड़ने या किसी के आउट होने पर चीयर लीडर्स को नचवाने के बजाए रामधुन बजवा दी जाए।

यह भी पढ़ें ... दिग्विजय सिंह के तीखे बोल- PM मोदी और अजित डोभाल युद्ध भड़काने वाले लोग

इंदौर के होलकर स्टेडियम को किंग्स इलेवन पंजाब का घरेलू मैदान बनाया गया है। यह टीम शहर में 08 अप्रैल, 10 अप्रैल और 20 अप्रैल को तीन आईपीएल मैच खेलेगी। ये मैच राइजिंग पुणे सुपरजाइंट, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाएंगे।

Tags:    

Similar News