साक्षी महाराज बोले- फारुख अब्दुल्ला और महात्मा गांधी एक ही बाप की औलाद

साक्षी महाराज बीजेपी की उस बडबोली पंक्ति से आते हैं जो पार्टी के लिए कोई न कोई परेशानी खड़ी करती रहती है|इस बार महाराज ने मुहं खोला तो निशाने पर आ गए महात्मा गाँधी| बीजेपी सांसद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला व महात्मा गांधी एक ही बाप की औलाद है। इन दोनों को बंटवारे में बड़ा मजा आता है।

Update: 2016-11-27 02:17 GMT

उन्नाव : यूपी के उन्नाव लोकसभा सीट से बीजेपी के बडबोले सांसद साक्षी महाराज जब भी बोलते हैं विवाद से घिर जाते हैं। एक बार फिर से बार महाराज ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर भद्दी टिप्पणी की है।

साक्षी महाराज बीजेपी की उस बडबोली पंक्ति से आते हैं जो पार्टी के लिए कोई न कोई परेशानी खड़ी करती रहती है। इस बार महाराज ने मुहं खोला तो निशाने पर आ गए महात्मा गांधी। बीजेपी सांसद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला और महात्मा गांधी एक ही बाप की औलाद हैं। इन दोनों को बंटवारे में बड़ा मजा आता है।

यह भी पढ़ें ... PoK पर भारत का दावा: झल्‍लाए पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला बोले-क्या ये तुम्हारे बाप का है?

साक्षी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने महात्मा गांधी पर देश में बंटबारा और खून खराबा कराने का आरोप भी जड़ दिया।

बता दें, कि नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने कहा था कि पीओके भारत की बपौती नहीं है। इसके साथ ही उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी सरकार को चुनौती दी कि वह पाकिस्‍तान के कब्‍जे से पीओके को लेकर दिखाएं। यह भारत की निजी संपत्ति नहीं है जिस पर वह अपना उस तरह दावा कर सकें जैसे कि वह उसके पुरखों की संपत्ति हो।

Tags:    

Similar News