बड़ा खतरनाक ये इश्क: दुल्हन की मां से मिली नजर, फिर हुआ ऐसा कि दंग रह गए लोग

दूल्हे की शादी नवसारी की एक युवती से होनी तय थी। शादी के एक महीने पहले ही जब दुलहन की मां घर से लापता हो गई तो परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसी बीच दूल्हे के पिता ने भी घर छोड़ दिया और कोई खबर ना मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई।

Update: 2020-01-21 07:21 GMT

लखनऊ: जिस उम्र में पिता को अपने बच्चों की शादी करनी चाहिए, उस उम्र में अगर वो अपने बेटे की होने वाली सास को लेकर भाग जाय तो सुनकर क्या सोचेंगे आप? जाहिर सी बात है कि आप यही कहेंगे कि यह गलत हुआ है लेकिन क्या करेंगे प्यार के हांथो कुछ लोग मजबूर हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला गुजरात के सूरत जिले में हुआ है जहां दो परिवारों के बीच हुए विवाद के बाद एक युवक-युवती की शादी टूट गई। दोनों की शादी फरवरी में होनी थी, लेकिन शादी से पहले ही दूल्हे का पिता और दुलहन की मां लापता हो गए।

परिवार के मुताबिक, दूल्हे के पिता और दुलहन की मां एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे और यह आशंका है कि एक दूसरे के प्यार में पड़कर उन्होंने शादी कर ली।

पहले दुलहन की मां घर से लापता हो गई

बताया जा रहा है कि सूरत के काटरगाम इलाके के रहने वाले दूल्हे की शादी नवसारी की एक युवती से होनी तय थी। शादी के एक महीने पहले ही जब दुलहन की मां घर से लापता हो गई तो परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसी बीच दूल्हे के पिता ने भी घर छोड़ दिया और कोई खबर ना मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई।

ये भी देखें : देश के सबसे लंबे सस्पेंशन पुल का काम अटका, जानिए क्या हुआ…

जवानी के दिनों से थे एक दुसरे के प्यार में दोनों

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, लापता होने से पहले ही दोनों एक दूसरे को जानते थे और जवानी के दिनों में एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। 10 दिन पहले हुई शिकायत के बाद भी जब पुलिस दोनों का पता नहीं लगा सकी, तो दोनों परिवारों ने शादी का रिश्ता तोड़ दिया। परिवार के लोगों के मुताबिक, फरवरी में होने वाली शादी के लिए दोनों ही परिवार तैयारियों में जुटे हुए थे।

एक साल पहले ही रिश्ता तय किया गया था और इसके लिए युवक और युवती दोनों की सहमति भी थी। हालांकि बाद में माता-पिता की गुमशुदगी का मामला सामने आने पर परिवार ने उन दोनों की शादी से इनकार कर दिया।

Tags:    

Similar News