फेस्टिव सीजन में पहले से रहेंगे रेडी, तभी आपके लिटिल चार्म्स लगेंगे ट्रेंडी

Update: 2016-10-07 07:26 GMT

लखनऊ : हम आए दिन फैशन की बातें करते हैं और नए-नए ट्रेंड लेकर आते हैं। फैशन से जुड़ी सारी बातों में पहले ध्यान बड़ो का आता है। लेकिन ग्लैमर के चक्कर में जो हम भूलते है वो है दुनिया के नन्हें शहजादे-शहजादियों को । क्योंकि कोई भी नया ट्रेंड अगर किसी पर फबता है तो वो हैं छोटे बच्चें। जो सही मायने में दिखाते हैं फैशन। चाहे ट्रेडिशनल हो या मॉडर्न, कैजुअल ड्रेस, बच्चों को कपड़े पहनाते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वे उन पर दिखने में अच्छे लगें। आज हम आपको बताने जा रहे है कि इस फेस्टिव सीजन कैसे आप अपने बच्चे को ट्रेंडी और फैशनेबल बना सकती है जिसे देखकर सब यही कहे- कोई लौटा दे मेरे बचपन के दिन....

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसे नेट-जार्जेट से बेटी को दें परी लुक...

नेट, ब्रोकेड, सिल्क, जार्जेट से दें अपनी परी के ब्यूटीफुल लुक

वैसे तो फैशन बड़ों की तरह ही बच्चे भी आगे होते हैं और लड़को से ज्यादा लड़कियां एक्साइटेड होती है। वैसे अब तो बाजार में छोटी बच्चियों के लिए भीसे नेट, ब्रोकेड, सिल्क, जार्जेट से बने लहंगा, सलवार कमीज, शरारा, लंबे जैकेट, विभिन्न रंगों के अनारकली सूट मिलने लगे है। जिसे पहनाकर आप अपनी बेटी को राजकुमारी लुक दे सकती है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसे लिटिल प्रिंस चार्म्स स्टाइलिश....

वेस्टर्न में भी जंचेंगे आपके लिटिल प्रिंस चार्म्स

अगर आप वेस्टर्न पहनाना चाहती है तो फार्मल और प्रिंट वाले ड्रेस का चुनाव कर सकती है। जो आपके बच्चे के व्यक्त्वि में चार चांद लगाए। आप फेस्टिव सीजन में भी सीकुइंड जंपसूट, चमकते टॉप्स और पार्टी में पहने जाने वाली ड्रेस, गाउन्स पहना सकती है। सच मानिए और एक बार जरुर ट्राई करें। देखिएगा आपकी बच्चे पर से किसी की निगाहें हटेगी नहीं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसे ट्रेडिशनल लुक देकर बच्चे को बनाए स्टाइलिश....

फेस्टिव सीजन में बच्चे को दें ट्रेडिशनल लुक

आज कल डिजाइनर, लड़कों के लिए भी कपड़े डिजाइन कर रहे हैं और पैरेंट्स अपने चश्मों चिराग के लिए ड्रेस से पीछे भी नहीं हटते । बस सबका एक ही मकसद होता है कि हर हाल में उनका बच्चा प्रिंस लगे। इसके लिए बाजार में छोटे बच्चों के लिए शेरवानी सूट, धोती-कुर्ता या कुर्ता पजामा का चुनाव कर सकती हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसे वेस्ट-ईस्ट का भी कॉम्बो बनाए स्टाइलिश....

वेस्ट-ईस्ट का भी कॉम्बो कर सकते हैं ट्राई

लड़कों को आप खुद जींस, पजामे के साथ बंद गला सूट, नेहरू जैकेट पहना सकती है। ये कॉम्बीनेशन में अलग लुक देगा। वेलवेट के कपड़े से बना नेहरू जैकेट आपके बच्चे के करिश्माई व्यक्तित्व को उभारेगा।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसे अपने बेबी को बनाए स्टाइलिश....

पहले से रहे रेडी तब आपका बच्चा लगेगा भी ट्रेंडी

त्योहार आने के पहले ही बच्चों के कपड़ों का चुनाव कर लें। बच्चे को अच्छी तरह से तैयार करें, जिससे वह भी सबका मन मोह ले। यह त्योहार आपके बच्चे में छिपे सितारे को सामने लाए। यकीन करें कुछ इस तरह करेंगे अपने लिटिल चार्म्स को तैयार तो सब कहेंगे वाह-वाह।

Tags:    

Similar News