पिता के लिए गैर के आगे पराये हुए अपने, पूरे परिवार का किया ये हाल.....

Update: 2018-07-23 07:51 GMT

कुशीनगर : यहां के दांदोपुरन गांव में एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने पूरे परिवार का खात्मा कर दिया। जी हां। ऐसा हम नहीं बल्कि उसी घर की 10 वर्षीय बेटी कह रही है जो घटनास्थल से बचकर फरार हो निकली थी। बच्ची के मुताबिक़, बीते काफी दिन से घर में मम्मी-पापा के बीच झगड़े चल रहे थे इसी के चलते पापा ने सबको मार डाला।

मिली जानकारी के अनुसार, माधव मुरारी सिंह (52) पुत्र स्व. ब्रम्हा सिंह जिले के कप्तानगंज तहसील मुख्यालय के सीएचसी पर कुछ दिन पूर्व तक चीफ फार्मासिस्ट पद पर नियुक्त थे वर्तमान में उनका तबादला रामपुर जिले में हो गया था । जिला मुख्यालय पडरौना के निकट भरवलिया गांव में उन्होंने एक मकान बना रखा था। यहां वो अपने पूरे परिवार यानि दो बेटों, एक बेटी और पत्नी के साथ रहा करते थे।

कलह की वजह था अवैध संबंध

माधव मुरारी ने बीते कुछ वर्षों से कहीं अवैध सबन्ध बना रखा था और इसी सम्बन्ध के कारण उनका यहाँ आना-जाना अब कभी-कभार हुआ करता था। पति-पत्नी के बीच तलाक का मुकदमा भी विचाराधीन था सूत्रों की माने तो बीते शुक्रवार को इस मामले में सुनवाई भी हुई थी।

छत से कूदकर भागी बच्ची

बीती रात की घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शी परिवार की बची बेटी माधवी ने बताया कि रात में पापा आए और फिर काफी देर तक मम्मी और पापा में झगड़ा हुआ। कुछ देर बाद मैं अचानक देखी कि मम्मी खून से लथपथ है। मैं छत के तरफ भागी और नीचे कूद गयी। बाद में पता चला कि पापा ने मेरी मम्मी सुमन सिंह (45) और मेरे दोनों भाई विक्रम (8) और कन्नू (3) को चाकू से घायल कर मौत देने के बाद खुद जहर खा लिया है।

मौके पर पहुँचे एसपी अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि अवैध सम्बन्ध को लेकर पति पत्नी के बीच के चल रहे विवाद के कारण घटना हुई लगती है। परिवार की बची हुई बिटिया माधवी का और रिश्तेदारों का बयान लिया जा रहा है।

 

Similar News