दीवाली धमाका: मात्र 6000 में घर ले जा सकेंगे यामाहा ZR, एक्टिवा पर भी है भारी डिस्काउंट

Update:2016-10-20 11:17 IST

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन चल रहा है जिधर देखो, ऑफर ही ऑफर चल रहे हैं। धनतेरस भी आने ही वाला है। ऐसे में कई लोगों ने अभी से शॉपिंग की लिस्ट बना ली है। कोई एलईडी टीवी खरीदने का प्लान कर रहा है, तो कोई ज्वेलरी। वहीं कुछ गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। लेकिन उन्हें इस बात की भी टेंशन है कि क्या उनके बजट की मनपसंद गाड़ी उन्हें मिल पाएगी? पर इस दीवाली पर लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। दीवाली पर कई टू व्हीलर कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए 'स्माइलिंग ऑफर्स' लेकर आई हैं, जिनके तहत आप 10 हजार रुपए से भी कम खर्च कर अपने घर में टू व्हीलर ला सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए कितने कम डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं टू व्हीलर

होंडा: पिछले कुछ सालों से टू व्हीलर की बाइक्स में होंडा के स्कूटर्स की काफी मांग रही है। इन सभी में सबसे ज्यादा लोगों में एक्टिवा की डिमांड रही है। लोगों में एक्टिवा की जरबदस्त डिमांड के चलते होंडा ने इस बार दिवाली में अपने कस्टमर्स के लिए खास ऑफर रखे हैं। होंडा ने एक्टिवा 125 स्कूटर की डाउन पेमेंट 7,999 रूपए रखी है ताकि जिन लोगों के पास पैसे की तंगी है, वे लोग इसे किश्तों में खरीदकर दीवाली को और खुशहाल बना सकें। इसके अलावा 999 की बेहद काम किश्तों के साथ डॉक्यूमेंटेशन के लिए जीरो प्रोसेसिंग फीस और कम से कम इंटरेस्ट रेट का ऑफर भी मिल रहा है।

आगे की स्लाइड में जानिए और किन-किन गाड़ियों पर क्या है दिवाली में ऑफर

आजकल के लड़कों को स्टाइलिश स्कूटर पसंद आते हैं। लेकिन जेब में तंगी के चलते वे इन्हें खरीद नहीं पाते हैं। ऐसे में अपनी पॉकेट मनी से स्कूटर खरीदने की चाह रखने वाले लड़कों के लिए यामाहा खास ऑफर लाया है। यामाहा जेडआर जो 113 cc इंजन के साथ ब्लू कोर टेक्निक से बनी है। खास बात तो यह है कि इसमें इंजन का पॉवर कम नहीं होगा और माइलेज भी 66 तक का मिलने की उम्मीद है। दिवाली में मिल रहे ऑफर्स के तहत आप इस स्कूटर को 5,999 की डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते है। वहीं इसकी क़िस्त 777 रखी गई है।

आगे की स्लाइड में जानिए सुजुकी की बाइक पर मिलने वाले ऑफर को

सुजुकी की बाइक आज भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस पर मिलने वाले ऑफर्स ने तो और भी लोगों को अट्रैक्ट कर रखा है। जी हां, सुजुकी की जिक्सर बाइक को आप मात्र 14,999 की डाउन पेमेंट और आसान किस्तों पर घर ले जा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप इस बाइक को PayTM से खरीदते हैं, तो 3000 रुपए तक का कैशबैक भी मिल सकता है।

आगे की स्लाइड में जानिए होंडा की किस बाइक पर मिल रहे बेहतरीन ऑफर्स

होंडा की बाइक्स हमेशा से ही लोगों को अट्रैक्ट करती रही हैं। होंडा की लिवो 110 सीसी की सबसे स्टाइलिश बाइक है। वहीं माइलेज के लिहाज से भी यह काफी बेहतर बाइक प्रूव हुई है। अगर आप इस को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए होंडा की तरफ से एक खास फेस्टिव ऑफर है। इस ऑफर के जरिए आप सिर्फ 6,999 रुपए देकर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं। बाकी की पेमेंट आसान ईएमआई में दे सकते हैं, वो भी कम ब्याज दर पर। वहीं लिवो की एक्सशो 53,672 रुपए- 56,175 रुपए के बीच है। इस बाइक पर सबसे कम लो EMI 999 रुपए है। ऑफर यहीं खत्म नहीं होता इसके साथ ही प्रोसेसिंग फीस और डॉक्यूमेंटेशन फीस भी जीरो रखी गई है।

 

Tags:    

Similar News