काफिला रोक 4 साल की बच्ची से मिले PM मोदी, गोद में बैठाकर लुटाया प्यार, दिया आशीर्वाद

एक छोटी सी बच्ची उनकी कार के पास से गुजरने लगी। उसे सुरक्षाकर्मियों ने खड़े रखने की कोशिश की, परंतु प्रधानमंत्री ने उसे बिटिया को अपने पास बुलाया और उसे प्यार किया।

Update: 2017-04-17 07:24 GMT
अपना काफिला रोक 4 साल की बच्ची से मिले PM मोदी, कार में बैठाकर दिया आशीर्वाद

सूरत: पीएम नरेंद्र मोदी जब सोमवार (17 अप्रैल) को सर्किट हाउस से किरण मल्टी स्पेशिलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करने अपने काफिले संग जा रहे थे तभी सड़क पर सबको अचंभित कर देने वाला नजारा दिखा।

यह भी पढ़ें ... सूरत में PM मोदी ने किया मेगा रोड शो, 11 किलोमीटर लंबे रास्ते में लगते रहे मोदी-मोदी के नारे

दरअसल जब पीएम का काफिला कतारगाम के दरवाजे तक पहुंचा। तभी सड़क पर एक छोटी सी बच्ची पीएम मोदी की कार के पास दौड़कर आने लगी। बच्ची को सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया, लेकिन पीएम मोदी ने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि बच्ची को आने दो।

यह भी पढ़ें ... हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के बाद मोदी का श्राप, बोले- किसी को भी अस्पताल ना आना पड़े

पीएम मोदी ने बच्ची को कार में बुलाया और अपनी गोद में बैठाकर उसे आशीर्वाद दिया। जिसके बाद बच्ची को उसके माता-पिता के पास भिजवा दिया गया। जिस बच्ची से पीएम मोदी मिले उसका नाम नैंसी गोंदालिया है। नैंसी की उम्र 4 साल है। नैंसी के पिता एक हीरा कामगार हैं।

यह भी पढ़ें ...11 साल की इस पाकिस्तानी लड़की ने PM मोदी को दी जीत की बधाई, लेटर में लिखी ऐसी बातें

नैंसी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी से पीएम मोदी मिले इससे नैंसी के साथ साथ पूरा परिवार खुश है। नैंसी के पिता ने बताया कि जब पीएम मोदी उनकी बिटिया से मिले तो उन्होंने उसे अपनी गोद में बैठाकर नाम पूछा और माथा चूमकर आशीर्वाद दिया।

यह भी पढ़ें ... पीएम मोदी ने कहा- कश्मीर में हिंसा फैलाने वालों को देना होगा मासूम बच्चों को जबाव

पीएम से मिलने के दौरान नैंसी ने अपने हाथ में एक पिंक कलर की घड़ी भी पहन रखी थी। जिसपर पीएम मोदी ने नैंसी से कहा कि तुम्हारी घड़ियाल (घड़ी) तो बहुत खूबसूरत है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

Tags:    

Similar News