अटल जैकेट के बाद युवाओं में छा रहा मोदी जैकेट का ट्रेंड, लड़कियों में भी हो रही खूब पॉपुलर

Update: 2016-12-12 03:39 GMT

लखनऊ: आजकल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर चर्चा में हैं। फिर वह चाहे अपने कामों को लेकर हों या फिर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर। पीएम मोदी जिस भी जगह जाते हैं, वहां ना केवल उनके काम की बल्कि ड्रेसिंग सेंस की भी खूब तारीफ़ होती है। ऐसा ही कुछ ज़माना अटल बिहारी बाजपेई के टाइम पर भी था। भाजपा के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की सादगी के भी लोग खूब कायल हुआ करते थे। कहा जाता है कि एक तरफ अटल जी की स्पीच सुनकर लोग इम्प्रेस होते थे, तो दूसरी ओर उनके ड्रेसिंग सेंस से भी लोग बिना इम्प्रेस हुए नहीं बच पाते थे।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे पॉपुलर हुई थी अटल जैकेट

वैसे तो अटल बिहारी जी के ड्रेसिंग सेंस की हमेशा ही तारीफ़ होती रही। लेकिन 1997 में जब से वह प्रधानमंत्री बने, तब से तो उनकी ड्रेस को उनके ही नाम से जाना जाने लगा। यह वह टाइम था, जब अटल बिहारी बाजपेई जी सफ़ेद-कुर्ते पायजामे पर बिना कालर वाली गोल गले वाली जैकेट पहनते थे। अटल जी के गोल चेहरे पर यह जैकेट उनपर खूब जंचती थी। जहां कहीं भी वह जाते लोग खूब तारीफ करते थे। उसके बाद से लोगों ने उनकी जैकेट को 'अटल जैकेट' कहना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे यह जैकेट लोगों में 'अटल जैकेट' के नाम से पॉपुलर हो गई। उसके बाद युवाओं ने भी उनको खूब फॉलो किया। कोई भी फंक्शन होता था, तो अक्सर ही लोग 'अटल जैकेट' में नजर आ जाते थे।

आगे की स्लाइड में जानिए मोदी जी कौन सी जैकेट को ला रहे ट्रेंड में

अटल बिहारी बाजपेई के बाद इसी ट्रेंड को बढ़ाने का काम कर रहे हैं देश के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी जी की जैकेट को लोग नेहरु जैकेट से भी कंपेयर करते हैं। लोगों का कहना है कि मोदी जी ने एक बार फिर नेहरू जैकेट को ट्रेंड में ला दिया है। जब से पीएम मोदी ने इस जैकेट पहनना शुरू किया है, युवाओं में भी इसका खूब क्रेज बढ़ रहा है। शादी हो या अन्य फंक्शन, लोग अक्सर नेहरु जैकेट में दिख जाते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए इस जैकेट से जुड़ी और भी इंट्रेस्टिंग बातें

बता दें कि सभी जानते हैं कि अधिकांश नेता या तो वेस्टर्न ड्रेस पहनते रहे हैं या फिर खादी का कुर्ता। कभी वे ट्रेडिशनल ड्रेसेस नहीं पहनते। पीएम मोदी जी उनसे अलग हैं। तभी तो उनका ड्रेसिंग स्टाइल युवाओं को प्रभावित कर रहा है। आजकल मार्केट में नेहरु जैकेट खूब बिक रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए अटल बिहारी और पीएम मोदी का किस तरह फेमस हो रहा स्टाइल

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे पॉपुलर हो रहा है मोदी जी का नेहरु जैकेट स्टाइल

आगे की स्लाइड देखिए किस तरह एक्टर्स में भी छा रहा मोदी जैकेट का ट्रेंड

आगे की स्लाइड देखिए नेहरु और मोदी ड्रेस का कम्पैरिजन

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह लड़कियों पर भी छा रहा मोदी जैकेट का खुमार

आगे की स्लाइड में देखिए लड़कियों में ट्रेड कर रही मोदी जैकेट्स

Tags:    

Similar News