OMG : गायकवाड़ अकेले बददिमाग सांसद नहीं, ये भी कर चुके हैं एयर स्टाफ से बदतमीजी

Update: 2017-03-24 12:59 GMT
रवींद्र गायकवाड बोले- हां, मैंने उसे 25 बार चप्पलों से धुना, शिवसेना का MP हूं, BJP का नहीं

नई दिल्ली : शिवसेना के बददिमाग सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया कर्मी को चप्पल से पीट खूब चर्चा बटोर ली। वर्ना किसी को पता भी नहीं था कि इस नाम का कोई सांसद भी है। लेकिन भाई ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, पहले भी हमारे नेता फ्लाइट के अंदर या एयरपोर्ट पर अपने बाहुबल का दर्शन करा चुके हैं। वैसे रविंद्र पर सभी एयरलाइन्स ने यात्रा करने पर रोक लगा दी है..तो भैया अब ट्रेन वालों के बुरे दिन आने वाले हैं, फिलहाल आप देखिये और कौन शामिल हैं इस लिस्ट में।

ये भी देखें : ACID ATTACK: लड़की ने छेड़खानी का किया विरोध तो हैवानों ने फेंक दी चेहरे पर तेजाब

बिहार वाले पप्पु यादव, अरे वही बड़े वाले दबंग। इन साहेब पर भी साल 2015 में जेट एयरवेज की फ्लाइट में एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी करने का आरोप लग चुका है।

केरल से पूर्व सांसद पीवी वहाब साल 2008 में उस समय चर्चा में आये। जब जनाब पर कॉकपिट का दरवाजा खोल पायलट को गाली देने का आरोप लगा।

तत्कालीन केंद्रीय राज्य मंत्री अखिलेश प्रसाद सिंह ने वर्ष 2008 में ने पटना एयरपोर्ट पर किंगफिशर के स्टेशन मैनेजर को जोरदार थप्पड़ मारा था। सिंह साहेब फ्लाइट की बोर्डिंग टाइम लिमिट के बाद पहुंचे थे।

वर्ष 2015 में वाईएसआर कांग्रेस के एक सांसद पर आरोप लगा, कि उन्होंने तिरुपति एयरपोर्ट पर एयर इंडिया स्टेशन मैनेजर को थप्पड़ मार दिया। साहेब इस बात से नाराज थे कि मैनेजर ने उनके परिवार को बोर्डिंग बंद होने के बाद प्लेन में जाने की अनुमति नहीं दी। अब परिवार के आगे तो दिखाना ही था की हम कितने बड़े दबंग हैं।

 

 

Tags:    

Similar News