ये पति-पत्नी है थोड़े अलग, परिवार के साथ आस-पास के लोग भी रहते हैं कन्फ्यूज

Update:2018-03-14 11:06 IST

जयपुर: जुड़वा भाई बहन को तो बहुत से लोगों ने देखा होगा, लेकिन क्या आपने जुड़वा पति पत्नी को भी देखा और सुना है। मिलिए ये है जुड़वा पति पत्नी है। इन दोनों को देखकर लोग भी यहीं कहते है लोगो को इन दोनों में अंतर कर पाना काफी कठिन है। क्योंकि ये दोनों एक जैसे ही दिखते है।

यह पढ़ें..यहां 17 वीं सदी से चल रही है परंपरा, 5-8 साल की बच्चियों के साथ होता है यह काम

ये दोनों रशियां के रहने वाले है पति का नाम अलीना और पत्नी का नाम अलीसा है। इन दोनों ने लव मैरिज की है। अलीना बाहर से एक लड़की की तरह नजर आता है लेकिन अंदर से वह लड़का है। इन पति पत्नी में फर्क कर पाना नामुमकिन है। इन दोनों ने लॉ को तोड़कर शादी की है और इन दोनों का कहना है की हमारी शादी से रशियन के लोगो को अच्छा सन्देश मिलेगा और उनकी सोच भी हमारे प्रति जागरूक होगी।

सोशल साइट्स पर इनकी कई तस्वीरें वायरल है लोग इन्हे देखकर कन्फ्यूज होते है पति है और कौन पत्नी। वे जुड़वा पति-पत्नी है। इन दोनों में अंतर कर पाना बेहद मुश्किल है। दरअसल, यह दोनों हूबहू एक जैसे लगते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, कई मौकों पर दोनों एक जैसी ड्रैस पहनकर निकल जाते हैं। ऐसे में उन्हें पहचानने में कई बार लोगों की आंखें धोखा खा जाती हैं। इनके परिवार के लोग भी कई बार इन दोनों को पहचानने में गलत साबित होते हैं। दोनों शादी कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News