SC आयोग के चेयरमैन हुए ऑटो पर सवार, ट्रैफिक नियमों की उड़ाई धज्जियां

Update: 2018-09-02 10:22 GMT

आगरा: केंद्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन डॉ राम शंकर कठेरिया ने रविवार को जमकर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाईं। वह आगरा की एक कॉलोनी में जलभराव की समस्‍या देखने गए थे। इस दौरान वह एक ऑटो में सवार हो गए। उन्‍हें लगा कि उनके इस कदम से पब्लिक खुश हो जाएगी। पब्लिक तो उनके इस कदम से उत्‍साहित दिखी, लेकिन चेयरमैन साहब इस खुशी में खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

एस सी आयोग के चैयरमेन और आगरा सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया का विवादों के साथ नाता खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। इस बार उन्होंने ट्रैफिक नियमों को धत्ता बताते हुए ऑटो में ड्राइवर के साथ आगे बैठकर सवारी की। इस यात्रा की फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये मामला चर्चा में है। उन्होंने ऑटो में ड्राइवर की सीट के बगल में बैठकर सवारी की। इस दौरान भूल गए कि वे ट्रैफिक नियम को तोड़ रहे हैं। ऑटो में पीछे तीन सवारी और एक ड्राइवर की अनुमति है।

दरअसल छावनी विधानसभा में जलभराव की समस्या को जानने एस सी आयोग चेयरमैन पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान एक कॉलोनी ऐसी मिली, जहां एससी आयोग के चेयरमैन डॉ. रामशंकर कठेरिया को अपनी कार छोड़कर ऑटो में बैठकर जाना पड़ा। वे ऑटो में ड्राइवर के बगल में ही बैठ गए। सांसद का ऐसे ऑटो में जाना लोगों के लिए कौतुहल बन गया। सांसद ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया। वे इस बीच भूल गए कि ट्रैफिक नियम के अनुसार ऑटो में ड्राइवर के पास नहीं बैठा जा सकता है।

Similar News