सड़क पर ऐसे निकला कुत्ता: देखने वालों की टिक गई नजरें, मालिक पर आई आफत

अक्सर आपने लोगों का अपने पालतू जानवरों के प्रति प्यार तो देखा ही होगा। लोग अपने जानवरों के प्यार में सारी हदें पार कर देते हैं। साथ ही अपने पालतू जानवरों को हर मुश्किल से बचाने के लिए वो हर संभव प्रयास करते हैं।

Update: 2020-01-08 09:22 GMT
सड़क पर ऐसे निकला कुत्ता: देखने वालों की टिक गई नजरें, मालिक पर आई आफत

तमेिलनाडु: अक्सर आपने लोगों का अपने पालतू जानवरों के प्रति प्यार तो देखा ही होगा। लोग अपने जानवरों के प्यार में सारी हदें पार कर देते हैं। साथ ही अपने पालतू जानवरों को हर मुश्किल से बचाने के लिए वो हर संभव प्रयास करते हैं। एक ऐसा ही वीडिया तमिलनाडु में वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स का अपने पालतू कुत्ते के लिए प्यार साफ-साफ दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक चला रहा है और बाइक के पीछे उसका पालतू कुत्ता है। जो सिर पर हेलमेट लगाया हुआ है। बाइक चला रहे शख्स ने अपने साथ-साथ अपने कुत्ते को भी हेलमेट पहनाया हुआ है। ये प्यारा सा वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप: बेटी की आत्महत्या पर मां ने उठाये ये सवाल

हालांकि कुछ लोगों ने बाइक सवार की कुत्ते के जीवन को इस तरह से खतरे में डालने की आलोचना की है। वहीं बहुत से ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने उस शख्स की कुत्ते को हेलमेट पहनाने को लेकर तारीफ भी कर रहे हैं। इस तरह की वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

देखें वीडियो-

Full View

यह भी पढ़ें: Viral Video: बच्ची कर रही ऐसा खतरनाक काम, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

Tags:    

Similar News