रामदेव को पसंद करती है ये एक्ट्रेस! नाम जान यकीन नहीं कर पाएंगे आप

आज हम आपको बाबा रामदेव के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो शायद ही कोई जानता होगा। दरअसल,योगगुरु बाबा रामदेव को बॉलीवुड की कई सारी अभिनेत्रियां भी उन्हें पसंद करती हैं, तो आइए जानते हैं वह 2 अभिनेत्रियां कौन है...

Update: 2020-02-17 11:45 GMT

मुंबई: योग गुरू बाबा रामदेव को भला कौन नहीं जानता। अपने दम पर दुनिया भर में नाम कमाने वाले रामदेव की पहचान योग से है। इसके साथ ही इन्होंने विश्व की बड़ी कंपनियों के टक्कर दे र​ही कंपनी पतंजलि को भी खड़ा कर दिया है। आज हम आपको बाबा रामदेव के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो शायद ही कोई जानता होगा। दरअसल,योगगुरु बाबा रामदेव को बॉलीवुड की कई सारी अभिनेत्रियां भी उन्हें पसंद करती हैं, तो आइए जानते हैं वह 2 अभिनेत्रियां कौन है...

1.राखी सावंत

भारत की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक राखी सावंत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बाबा रामदेव को बहुत पसंद करती हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने बाबा रामदेव से शादी करने की इच्छा भी जताई थी। हालांकि वह अपनी बेबाक बातों के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने यह बात सिर्फ मीडिया की नजरों में आने के लिए कही थी।

ये भी पढ़ें—अनुच्छेद 370 का विरोध करना ब्रिटिश सांसद का भारी पड़ा, भारत ने दिया ऐसा झटका

2. शिल्पा शेट्टी

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी रामदेव जी की बहुत बड़ी फैन है। हम आपको बता दें वह बाबाजी के साथ कई बार योगा करते हुए नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं बाबा रामदेव को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं।

योग गुरू बाबा रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद की आमदनी मौजूदा वित्त वर्ष के पहले छह महीने (अप्रैल से सितंबर 2019) में 3,562 करोड़ रुपये पहुंच गई है। पतंजलि ने अपने जारी बयान में कहा था कि यह किसी भी वित्त वर्ष में हुई अब तक की रिकॉर्ड आमदनी है।

ये भी पढ़ें—SC ने नहीं दिया वोडा-आइडिया को मोहलत, एयरटेल ने चुकाया बकाया

उत्तराखंड के हरिद्वार में स्थित पतंजलि आयुर्वेद को वित्त वर्ष 2019-20 की पहली तिमाही यानी अप्रैल-जून के दौरान 1,793 करोड़ रुपये की आमदनी हुई है। वहीं जुलाई-सितंबर तिमाही में कंपनी की आमदनी 1769 करोड़ रुपये रही।

बीते साल 2018 की अप्रैल-जून तिमाही में कंपनी की आमदनी 937 करोड़ रुपये थी, तो वहीं जुलाई-सितंबर में यह 1576 करोड़ रुपये रही थी। हालांकि अभी हाल में कंपनी की ओर से मुनाफे का कोई भी आंकड़ा जारी नहीं किया गया है।

Tags:    

Similar News