शादी समारोह को बनाना चाहते है यादगार तो अपनाएं ये आसान टिप्स

हर किसी का सपना होता है अपनी या अपनी करीबी की ऐसी शादी करें कि वो यादगार हो। जिसे यादकर आपके चेहरे में अलग से एक मुस्कान आ जाएं। इन यादगार पलों को समेटने के लिए फोटो क्लिक कराते है, लेकिन कुछ समय बाद वह एक एलबम में ही बंद रह जाती है।अगर आपके भी आपनी शादी के यादगार पलों को फिर से ताजा करना चाहते है तो हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बतने जा रहे है जिन्हें अपनाकर आप आसानी से इन पलों को यादगार बना सकते है।

Update: 2016-11-05 07:40 GMT

लखनऊ : हर किसी का सपना होता है अपनी या अपनी करीबी की ऐसी शादी करें कि वो यादगार हो। जिसे यादकर आपके चेहरे में अलग से एक मुस्कान आ जाएं। इन यादगार पलों को समेटने के लिए फोटो क्लिक कराते है, लेकिन कुछ समय बाद वह एक एलबम में ही बंद रह जाती है।अगर आपके भी आपनी शादी के यादगार पलों को फिर से ताजा करना चाहते है तो हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बतने जा रहे है जिन्हें अपनाकर आप आसानी से इन पलों को यादगार बना सकते है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें शादी यादगार बनाने के कुछ बेहतरीन ट्रिक्स ...

शादी में फोटोग्राफर के साथ-साथ पेंटर भी हो तो क्या बात!

शादी के दौरान आप एक पेंटर को सीधे आपकी शादी से जुड़े यादगार पलों को पेंट करने के लिए रख सकते हैं। इस पेंटिंग को आप दीवार पर लटकाएं। जो हर पल आपको सुनहरी यादों की दुनिया में ले जाएगा। अपने बचपन या मजेदार यादगार पलों की तस्वीरों को लगा कर भी आप शादी में शरीक होने आए मेहमानों का ध्यान बरबस ही आकर्षित कर सकते हैं।

सर्कुलर टेबल को करे अवॉयड,ट्राई करे कुछ न्यू

अधिकांश लोग कुछ गोलाकार टेबल के साथ थिएटर स्टाइल में बैठने की व्यवस्था करते हैं। इससे कई लोग सही से दूल्हा-दुल्हन को देख भी नहीं पाते हैं, इसलिए जोड़े के इर्द-गिर्द घूमने वाले सीटिंग स्टाइल को आजमाएं। इससे हर कोई नए जोड़े का दीदार आसानी से कर सकेगा। हर कोई शादी के दिन व्यस्त रहता है। ऐसे में मेहमानों को जोड़े के बारे में कुछ खास संदेश कार्ड पर लिखने के लिए कहें, उनका यह विशेष संदेश दूल्हा-दुल्हन को खास महसूस करा सकता है।

अपने करीबी दोस्त को उसकी शादी में दें एक्साइटिंग गिफ्ट

दूल्हा या दुल्हन के खास दोस्त होने के कारण आप उसे उसके यादगार दिन कोई हैरान कर देने वाला यादगार तोहफा भी दे सकते हैं, जिसे यादकर बरबस ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Similar News