बोल्ड वीडियो पर ऐसा खूनी खेल, पति बन गया हैवान और दागी 14 गोलियां

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एलेन और उनके पति एंटोनियो के सोशल मीडिया को लेकर काफी बेहस हुई थी। बहस के दौरान एंटोनियो ने गुस्से में आकर फेरेरा पर बंदुक तान दी और अपनी पत्नी को 14 गोलियां मारी।

Update: 2021-01-29 09:14 GMT
बोल्ड वीडियो पर ऐसा खूनी खेल, पति बन गया हैवान और दागी 14 गोलियां

नई दिल्ली: सोशल मीडिया लोग फेसम होने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। कोई अपने हुनर को प्रदर्शित करके फेसम होता है, तो कोई अपनी सुंदरता को लेकर। इसी सोशल मीडिया के चलते कितने रिश्तों में दरारे भी आ जाती है। कुछ ऐसा ही मामला ब्राजील से सामने आया है, जहां पत्नी को सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर करना महंगा पड़ गया। बता दें कि सोशल मीडिया पर पत्नी के बोल्ड को देखकर पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

पति ने पत्नी पर दागी 14 गोलियां

ब्राजील की रहने वाली एलेन फेरेरा सियोलीन (35) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती थी। वे अक्सर अपनी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती थी। एलेन की यह अंदाज उनके पति एलेजांद्रो एंटोनियो एग्युलेरा को बिल्कुल पसंद नहीं था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एलेन और उनके पति एंटोनियो के सोशल मीडिया को लेकर काफी बेहस हुई थी। बहस के दौरान एंटोनियो ने गुस्से में आकर फेरेरा पर बंदुक तान दी और अपनी पत्नी पर 14 गोलियां दाग दी। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद एंटोनियो खुद के सिर में गोली मारकर ली। बताया जा रहा है कि जब ये घटना हुई तो उस दौरान उनकी 6 साल की बेटी वहीं मौजूद थी।

यह भी पढ़ें... आई नई महामारी: अब इस देश में स्वाइन फीवर का कहर, मौतों से कांप उठा चीन

एलेन के थे 58 हजार प्लस फॉलोअर्स

वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, “इस कपल के करीबी दोस्तों का कहना था कि वे दोनों काफी लड़ते रहते थे और पब्लिक में भी दोनों के बीच तनाव साफ दिखाई देता था।” पुलिस ने एलेन की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बारें में बताया कि एलेन के टिकटॉक पर 58 हजार से अधिक फॉलोअर्स थे। वे अक्सर बोल्ड आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती थीं। फिलहाल हम मामले की जांच कर रहे है।

यह भी पढ़ें: जिसको एनआईए ने भेजा समन, वो होगा नोबेल शांति पुरस्कार से सम्मानित

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News