हाथरस में फंसी लड़कियां: 12 बेटियों को बंधक बनाया गया, ऐसा करने की थी तैयारी

हाथरस में मानव तस्करी का खुलासा हुआ है। आरोपी काम दिलाने का झांसा देकर 12 नाबालिग लड़कियों को हाथरस लाया और यहां बस स्टैंड के पास एक कमरे में तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा।

Update: 2020-10-11 12:38 GMT
पिछले 2-3 दिन से चलते हुए कल हाथरस पहुंची है, जब वह बस स्टैंड पर बैठी थी

हाथरस: यूपी में अपराधी पूरी तरह सक्रिय है, हर दिन नए नए तरह के कारनामों को अंजाम दे रहे है। कभी खून तो कभी दुष्कर्म प्रदेश की नियति बन गई है अब तो जो मामला सामने आया है उसे जानेंगे तो आप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

 

12 ल़ड़कियों की तस्करी

हाथरस गैंगरेप का मामला अभी थमा भी नहीं था कि फिर से हाथरस खबरों में छा गया है। इस बार हाथरस में मानव तस्करी का खुलासा हुआ है। आरोपी काम दिलाने का झांसा देकर 12 नाबालिग लड़कियों को हाथरस लाया और यहां बस स्टैंड के पास एक कमरे में तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा। किसी तरह एक लड़की आरोपी पर शक होने पर निकलीं। शनिवार रात एक लड़की रोते हुए रोडवेज बस स्टैंड पर बैठी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

यह पढ़ें....LAC पर युद्ध तय: तैनाती के साथ डटे 60,000 सैनिक, अब चीन का खेल खत्म

 

लड़की ने बताया

नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि वह मध्य प्रदेश के जिला मंडला के ग्राम डोंगर की रहने वाली है। उसकी उम्र साढ़े 17 साल है। करीब एक सप्ताह पहले उसके गांव में परिजनों की सहमति से गांव की करीब 12 लड़कियों को एक व्यक्ति सिलाई कढ़ाई का काम सिखाने का कहकर दिल्ली ले जा रहा था। रास्ते में इन लड़कियों को किसी बस स्टैंड के पास कमरा किराए पर लेकर रखा गया था। तीन दिन पहले इन लड़कियों को उस व्यक्ति पर कुछ शक हुआ तो वे वहां से भाग निकली।

पिछले 2-3 दिन से चलते हुए कल हाथरस पहुंची है, जब वह बस स्टैंड पर बैठी थी तो पुलिस को किसी ने यह सूचना दी। इस लड़की से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह थाना मोहगांव क्षेत्र जिला मंडला की रहने वाली है।

 

सोशल मीडिया से फोटो

 

यह पढ़ें....हाथरस कांड: करणी सेना का राहुल-प्रियंका पर हमला, सत्ता के लालच में दंगा कराने की थी तैयारी !

 

परिजनों को दी गई सूचना

पुलिस अधीक्षक विनीत जैसवाल ने बताया कि शनिवार देर रात थाना कोतवाली पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस तत्काल बस स्टैंड पर पहुंची और लड़की से बात की गई।लड़कियों को उस व्यक्ति पर शक हुआ तो सभी वहां से भाग निकलीं। इनके परिजनों से सम्पर्क किया गया है। एक लड़की के पिता एमपी में रोडवेज में ड्राइवर हैं। उनसे संपर्क किया गया था तो उन्होंने भी ये ही बताई है। परिजनों को यहां बुला लिया गया है और सीओ सिटी द्वारा जांच की जा रही है। आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

अभी कुछ दिनों पहले ही हाथरस में पारा गर्म था। एक लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सुर्खियों में था वहीं हाथरस जिले में इन 12 लड़कियों की जिंदगी बदली

Tags:    

Similar News