अम्बेडकरनगर: 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, पुज्जू हत्याकांड में थी तलाश

महरूआ थाना क्षेत्र में हुए सचिन तिवारी उर्फ पुज्जू हत्याकांड में वांछित एक और आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। अहिरौली थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2021-02-02 12:53 GMT
अम्बेडकरनगर: 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, पुज्जू हत्याकांड में थी तलाश

अम्बेडकर नगर: महरूआ थाना क्षेत्र में हुए सचिन तिवारी उर्फ पुज्जू हत्याकांड में वांछित एक और आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। अहिरौली थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि 25 हजार के ईनामी विशाल सिंह की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी।

ये भी पढ़ें: BHU के वैज्ञानिकों की मिली बड़ी कामयाबी, बनाई कालाजार बीमारी का वैक्सीन

एक फरवरी की देर रात अहिरौली पुलिस टीम पैदल गश्त करते हुए कटेहरी से अन्नावां की तरफ जा रही थी। इसी दौरान अकबरपुर की तरफ से मोटर साइकिल से आ रहे एक युवक को पुलिस ने जब रूकने का इशारा किया तो वह पुलिस की गाड़ी को देख तिवारीपुर गांव के निकट बायें तरफ कच्चे रास्ते पर भागने लगा। इसी बीच उसकी मोटर साइकिल लड़खड़ा कर गिर गई और वह पैदल भागने लगा।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: मासूम की हत्या के बाद एक्शन में एसएसपी, एसओ को किया सस्पेंड

पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोेली लगी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गये आरोपी की पहचान विशाल सिंह निवासी सरायमीर जिला आजमगढ़ के रूप में हुई। उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा, एक खोखा तथा एक जिंदा कारतूस व बिना नम्बर की पल्सर मोटर साइकिल बरामद की गई है। उसके विरूद्ध आजमगढ़ तथा सुल्तानपुर जिले के विभिन्न थानों में दर्जनभर मुकदमें पंजीकृत हैं।

रिपोर्ट: मनीष मिश्रा

Tags:    

Similar News