UP: बाइक लोन की किश्त नहीं चुका पाया किसान, रिकवरी एजेंट ने गोली मारकर ले ली जान

मामला यूपी के रामपुर जिले के बिलासपुर की है। रिकवरी एजेंट ने 25 साल के किसान संदीप मंड को लोन पर ली गई बाइक की किश्त नहीं चुकाने पर गोली मार दी। गोली लगने से संदीप की मौत हो गई।

Written By :  aman
Update: 2022-04-18 09:51 GMT

फायरिंग (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

UP Rampur Crime News : देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश से बाइक के लोन की किश्त (Loan Installment) नहीं चुकाने पर रिकवरी एजेंट (Recovery Agent) द्वारा एक किसान को गोली मारने की घटना सामने आई है। इस वारदात को सुनकर लोग स्तब्ध हैं। यह घटना रामपुर जिले (Rampur District) की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, यह घटना बीच सड़क पर हुई। गोली मारने से पहले रिकवरी एजेंट ने बाइक छीनने की भी कोशिश की थी।

बता दें कि, ये मामला यूपी के रामपुर जिले के बिलासपुर की है। रिकवरी एजेंट ने 25 साल के किसान संदीप मंड को लोन पर ली गई बाइक की किश्त नहीं चुकाने पर गोली मार दी। गोली लगने से संदीप की मौत हो गई।वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

क्या है मामला? 

घटना के बारे में रामपुर के एसपी अशोक कुमार शुक्ला (Rampur SP Ashok Kumar Shukla) ने बताया, कि संदीप मंड अपनी मां चरणजीत के साथ बाइक से रुद्रपुर जा रहा था। इसी दौरान 'यादव ब्रदर्स' (Yadav Brothers) के रिकवरी एजेंटों ने उसे रुद्रपुर-बिलासपुर बॉर्डर (Rudrapur-Bilaspur Border) पर घेर लिया। जिसके दोनों पक्ष में कहासुनी शुरू हो गई। एजेंटों ने उससे बाइक छीनने की भी कोशिश की। आखिरकार, किसान को गोली मार दी।

मां की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज  

घटना की जानकारी देते हुए जिले के एसपी अशोक कुमार शुक्ला बताते हैं कि रिकवरी एजेंट ने किसान संदीप की छाती पर गोली मारी। गोली लगते ही वह गिर पड़ा। वहां मौजूद राहगीरों ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया। मगर, संदीप की मौत हो गई। मृतक संदीप की मां की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों बलराज सिंह, लल्ला यादव, रामप्रकाश यादव, प्रिंस यादव और विपिन यादव के खिलाफ धारा 302 (हत्या) के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है।  

Tags:    

Similar News