Agra News: सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर युवाओं से करोड़ों की ठगी करने वाले 9 शातिर गिरफ्तार

Agra News: यूपी एसटीएफ की आगरा यूनिट ने बड़ा खुलासा किया है। सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-10-02 14:42 GMT

ठगी करने वाले 9 शातिर गिरफ्तार 

Agra News: यूपी एसटीएफ की आगरा यूनिट ने बड़ा खुलासा किया है। सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह में शामिल 9 सदस्यों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है । गिरोह के हर सदस्य की ठगी के कारोबार में अपनी जिम्मेदारी थी। ठगी के इस खेल में गिरोह के सदस्यों की मोटी कमाई हो रही थी। गैंग के सदस्य लोगो से नगद रुपए लेते थे। रुपये लेने के बाद सभी साक्ष्य मिटा देते थे।

इनकी हुई गिरफ्तारी

एसटीएफ टीम ने प्रेम ग्रीन पीजी होमस्टे में छापेमारी कर जितेंद्र , प्रभात शर्मा, युसुफ, संतोष, धर्म सिंह, अनिल, सुल्तान, सोनू और पवन चौधरी को गिरफ्तार किया है । सभी आरोपी अच्छे परिवार से है। ठगी से कमाई कर लग्जरी जिंदगी जी रहे थे। सभी के खिलाफ थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अग्निवीर और रेलवे ग्रुप डी की नौकरी लगवाने के नाम पर की है करोड़ों की ठगी

ये गिरोह युवाओं को सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर ठग रहा था। गिरोह का सदस्य जीतेंद्र लोगो को ठगी के जाल में फंसाने के लिए BLUE STACTKS APP PLAYER पर कूट रचना करके लोगो को भ्रम में डाल देता था। उनसे रुपयों की ठगी कर लेता था। अग्निवीर और रेलवे ग्रुप डी की भर्ती के नाम पर गिरोह ने अबतक करोड़ो की ठगी की है।

ये हुई है बरामदगी

यूपी एसटीएफ की आगरा यूनिट ने गिरोह के कब्जे से लैपटॉप, 11 महंगे मोबाइल फोन, 16 बुलावा पत्र, 6 दोपहिया वाहन, 10 एटीएम कार्ड, 4 आधार कार्ड, 7 पैन कार्ड, 2 ड्राइविंग लाइसेंस, 3 लाख रुपये और लग्जरी क्रेटा कार बरामद की है। 

Tags:    

Similar News