Etah News: दबंगों का दुस्साहसः खून का बदला खून, घर के घुसकर सात साल के मासूम की गोली मारकर हत्या

Etah News: पुरानी रंजिश से जुड़े हत्या के तार, पुलिस जांच में जुटी। एटा जनपद में बदला लेने की रही है पुरानी परिपाटी, पुलिस रोकने में नाकाम।

Update: 2023-07-13 12:49 GMT

Etah News: एटा जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम पिपैहरा में नौ माह पूर्व हुई एक हत्या में खून का बदला खून से लेने के लिए दबंगों ने एक सात वर्षीय मासूम की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी। इस खौफनाक वारदात को बीती रात के समय अंजाम दिया गया जब मासूम परिवार के साथ सो रहा था और बदमाश और उसे गोलियों से भूनकर फरार हो गए। ये मामला सामने आने के बाद जनपद की कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं।

पुलिस ने पांच लोगों को नामजद कर दर्ज की एफआइआर

क्षेत्राधिकारी अलीगंज सुधांशु शेखर ने बताया कि बीती रात्रि दो बजे लगभग सात वर्षीय मयंक की घर में परिजनों के साथ सोते समय बदमाशों ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। परिवार वाले जब तक कुछ समझ पाते हत्यारे फरार हो गए। घटना की तहरीर मृतक के ताऊ नीरज ने पांच लोगों के विरुद्ध हत्या करने की नामजद तहरीर दी है, जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

रंजिश के चलते पूर्व में भी हो चुका है एक मर्डर

जानकारी के मुताबिक दोनों पक्ष एक ही परिवार के व एक ही बाबा की औलाद हैं। लगभग नौ माह पूर्व सितंबर माह में दिल्ली में रहते समय आपस में हुए झगड़े में संजू पर अपने अन्य साथियों की मदद से आरोपित परिवार के एक शख्स की हत्या करने का आरोप लगा था। संजू जेल में है, बताया जा रहा है कि उसी हत्या का बदला लेने के लिए मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया कि पुरानी रंजिश में सात वर्षीय मासूम की हत्या हुई है। बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

तीन दिन पहले दी गई थी धमकी

उधर, मृतक के ताऊ नीरज के अनुसार तीन दिन पूर्व हत्यारों ने अपनी घर की छत पर निर्वस्त्र होकर गाली गलौज की थी और जान से मारने की धमकी दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर लौट गई थी। अगर पुलिस कार्रवाई करती तो यह घटना घटित नहीं होती। योगी सरकार से हत्यारों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

Tags:    

Similar News