बारातियों से भरी बस पलटी: दर्जनों घायल, कई की हालत गंभीर

शादी समारोह से शामिल हो कर लौट रही बरातियों से भरी बस दिबियापुर थाना क्षेत्र के कंचौसी लहरापुर मार्ग पर अचानक पलट गई। बस पलटने से करीब चार दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस व एम्बुलेंस ने घायलों को झींझक सीएचसी व दिबियापुर सीएचसी मे भर्ती कराया है।

Update: 2019-11-29 12:01 GMT

कानपुर: शादी समारोह से शामिल हो कर लौट रही बरातियों से भरी बस दिबियापुर थाना क्षेत्र के कंचौसी लहरापुर मार्ग पर अचानक पलट गई। बस पलटने से करीब चार दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस व एम्बुलेंस ने घायलों को झींझक सीएचसी व दिबियापुर सीएचसी मे भर्ती कराया है।

उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी हुआ बड़ा सड़क हादसा

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा हुआ। यूपी के पीलीभीत में एक बेकाबू कार खाई में जा गिरी और हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं। तो वहीं राजस्थान के बीकानेर में हुए हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें— आजम हुए राम भक्त: लिखा उर्दू में जय श्री राम, पुजारी को भेंट करी 50 फिट की चुनरी

पीलीभीत में हादसे की खबर मिलते ही एसपी समेत पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। यहां से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा पीलीभीत के असम हाईवे पर थाना गजरौला क्षेत्र में पिपरिया नवदिया मोड़ के पास हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक पहले कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई और इसके बाद खाई में जा गिरी। कार में बच्चों समेत 10 लोग सवार थे जिसमें तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

दरअसल पीलीभीत जिले की कोतवाली पूरनपुर की सुरभि कॉलोनी के रहने वाले अश्वनी उपाध्याय अपने आठ साल के बेटे लव और दोस्तों के साथ शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। गजरौला के इंस्पेक्टर नरेश कश्यप गश्त पर थे और उन्होंने आनन-फानन में सभी को गाड़ी से बाहर निकलवाया। जिसमें से तीन बच्चों समेत पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें—390 मौतों से मचा कोहराम: अभी भी प्रदर्शनकारी उग्र, कर रहे हैं तोड़फोड़

Tags:    

Similar News