यूपी बना लड़कियों की लाशों का अड्डा, फिर एक शव मिला खेत में

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गौस गंज गांव में मंगलवार देर रात एक 20 साल की युवती का शव बाजरे के खेत में मिला। युवती बीते 05 दिनों से लापता थी।

Update: 2020-10-14 07:58 GMT
कासगंज में बाजरे के खेत में मिली 05 दिन से लापता युवती की लाश (social media)

लखनऊ: यूपी में योगी सरकार द्वारा महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए आगामी 17 अक्टूबर को मिशन शक्ति अभियान के शुरू करने के ऐलान के बावजूद दुष्कर्मियों द्वारा सरकार को लगातार चुनौती देना जारी है। यूपी के कासगंज जिलें के पटियाली थानाक्षेत्र स्थित गौसगंज गांव में बाजरे के खेत में एक 20 साल की युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। इस मामलें में मृतका के परिजनों ने 04 युवकों के खिलाफ नामजद एफआईआर लिखाई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें:सुशांत डेथ केस को लेकर आज इस बड़े डायरेक्टर के घर पड़ा ED का छापा, मचा हड़कंप

गौस गंज गांव में मंगलवार देर रात एक 20 साल की युवती का शव बाजरे के खेत में मिला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गौस गंज गांव में मंगलवार देर रात एक 20 साल की युवती का शव बाजरे के खेत में मिला। युवती बीते 05 दिनों से लापता थी। बीती 09 अक्टूबर को युवती दोपहर करीब 02 बजे शौच के लिए गई थी उसके बाद से ही वह लापता थी। परिजनों द्वारा बहुत तलाश करने के बाद भी जब युवती नहीं मिली तो परिजनों ने पटियाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

ग्रामीणों ने तलाश की तो उन्हे वहीं बाजरे के खेत में युवती की लाश मिली

मंगलवार को कुछ ग्रामीण खेतों में काम कर रहे थे तो उन्हे बहुत तेज बदबू महसूस हुई, जिसके बाद जब ग्रामीणों ने तलाश की तो उन्हे वहीं बाजरे के खेत में युवती की लाश मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिस पर पुलिस के कई आला अधिकारी एसपी व एएसपी मय फोर्स मौकें पर पहुंचे।

deadbody (social media)

ये भी पढ़ें:भूकंप बम लाया तबाही: हुआ 5400 किलोग्राम से धमाका, पूरा समुद्र ही हिल उठा

पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई तो पता चला कि यह वहीं युवती है जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और मृत युवती के पिता की तहरीर पर गांव के ही 04 युवकों पिंटू, धर्मेंद्र, प्रेम सिंह तथा निर्मल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती के परिजन मृतका के साथ दुष्कर्म की आशंका जता रहे है जबकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि की जा सकती है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News