बछिया के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत...

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी| इस युवक ने एक गाय की बछिया के साथ ही बलात्कार कर डाला।

Update: 2019-07-25 13:31 GMT

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी| इस युवक ने एक गाय की बछिया के साथ ही बलात्कार कर डाला।

जिसके बाद से पूरे गांव में इस घिनौने कृत्य को लेकर काफी रोष व्याप्त है। बछिया स्वामी ने इसकी शिकायत डायल 100 पर की लेकिन प्रार्थना पत्र देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद बछिया स्वामी ने आरोपी पर कड़ी कार्यवाही करने के लिए एसपी को शिकायती पत्र दिया है।

 

ये भी पढ़ें...तीन तलाक कानून बनाकर महिलाओं पर जुल्म कर रहे हैं: असदुद्दीन ओवैसी

ये है पूरा मामला

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली पूरी घटना थाना हरियावां क्षेत्र के मरवा गांव की है। जहां पर दरिंदगी की हदें पार करते हुए एक युवक ने गाय की बछिया के साथ बलात्कार कर दिया।

जिसके बाद जानकारी होने पर बच्चा स्वामी ने डायल 100 पर इसकी सूचना दी। उन्होंने मौके पर आकर शिकायती पत्र लिया लेकिन आरोपी युवक के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की।

कोई भी कार्रवाई ना होते देख बछिया स्वामी ने आरोपी युवक पर कार्रवाई कराने के लिए पुलिस ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया। साथ ही ये मांग किया कि वे आरोपी को उसके कृत्य के लिए सजा दी जाए ताकि दोबारा इस तरह की घटना ना हो सके।

ये भी पढ़ें...बीजेपी की महिला सांसदों को सबरीमाला लेकर जाएं: असदुद्दीन ओवैसी

Tags:    

Similar News