BJP के ‘बागियों’ के सहारे मोदी को घेरने में जुटी आम आदमी पार्टी

Update:2018-06-21 20:41 IST
BJP के ‘बागियों’ के सहारे मोदी को घेरने में जुटी आम आदमी पार्टी

वाराणसी: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके ‘गढ़’ में घेरने के लिए आम आदमी पार्टी ने बड़ा दांव खेला है। आम आदमी पार्टी अब बीजेपी के बागियों के सहारे प्रधानमंत्री को घेरने की तैयारी में जुट गई है। आपातकाल दिवस यानि 25 जून को पार्टी एक बड़ी रैली करने जा रही है। खास बात ये है कि इस रैली में शिरकत करने के लिए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा भी वाराणसी पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें .....शॉटगन बन गए भाजपा के शत्रुघ्न सिन्हा, प्रधानमंत्री मोदी तक बोल गए हमला

आप के पोस्टर में छाए बीजेपी के बागी

हुंकार रैली को कामयाब बनाने के लिए आम आदमी पार्टी जोरशोर से तैयारियों में जुटी हुई है। पूरे शहर में पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। खास बात ये है कि इन पोस्टरों में बीजेपी के दोनों बागी नेताओं को प्रमुखता से जगह दी गई है। मुस्लिम बहुल इलाके बेनियाबाग में होनी वाली इस रैली में पचास हजार लोगों के पहुंचने का दावा किया जा रहा है। हुंकार रैली में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और अटल सरकार में विदेश मंत्री रहे पूर्व कद्दावर नेता यशवंत सिन्हा भी मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे।

यह भी पढ़ें .....दिल्ली ड्रामा ! आम आदमी पार्टी के साथ खड़ा है बीजेपी का ये साथी

इमरजेंसी के बहाने मोदी पर निशाना

रैली के लिए खासतौर से 25 जून का दिन तय किया गया है। आप की कोशिश है कि इंदिरा गांधी के आपातकाल के खिलाफ हुए आंदोलन की तरह मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी पूरे देश में माहौल तैयार किया जाए। आम आदमी पार्टी ये जताने की कोशिश कर रही है कि मोदी सरकार के शासनकाल में अघोषित आपातकाल का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें .....नई दिल्ली: कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर लगाया एक्सपायरी दवा खरीदने का आरोप

बनारस से बलिया के लिए निकलेगी यात्रा

इस रैली में भाजपा के पटना साहिब सीट से सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा और भाजपा के पूर्व कद्दावर नेता यशवंत सिन्हा भी आ रहे हैं। 26 जुलाई को हम आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह के नेतृत्व में एक पद यात्रा भी निकालेंगे, जो बलिया जिले के सिताब दियार स्थित इमरजेंसी के जन नायक स्वर्गीय जय प्रकाश नारायण के गांव पहुंचकर समाप्त होगी। यह पदयात्रा वाराणसी से चंदवक (जौनपुर), आजमगढ़,घोसी, बलिया होते हुए 8 जुलाई को सिताब दियारा में समाप्त होगी। इस पदयात्रा में रोज़ 20 किलोमीटर की पदयात्रा यात्री करेंगे।

 

Tags:    

Similar News