हाथरस दरिंदगी कांडः केजरीवाल ने कहा, दोषियों को जल्द हो फांसी

आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने हाथरस में हुई दलित लड़की के साथ मारपीट व गैंगरेप के बाद इलाज के दौरान हुई मौत पर योगी सरकार पर हमला करते हुए सवाल किया है कि कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का शिकार होंगी।

Update: 2020-09-29 08:08 GMT
हाथरस दरिंदगी कांडः केजरीवाल ने कहा, दोषियों को जल्द हो फांसी (social media)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने हाथरस में हुई दलित लड़की के साथ मारपीट व गैंगरेप के बाद इलाज के दौरान हुई मौत पर योगी सरकार पर हमला करते हुए सवाल किया है कि कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का शिकार होंगी।

ये भी पढ़ें:कोर्ट के इस आदेश के बाद रिया और रकुल की बढ़ेंगी मुश्किलें, बॉलीवुड में बढ़ी बेचैनी

संजय सिंह ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा है

संजय सिंह ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा है कि योगी जी आपकी सरकार कहां है? छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार करके उनकी निर्मम हत्या कर दी या एसएसपी रंगदारी मांगता है, नहीं मिलने पर हत्या करा देता है, अभी भी खुलेआम घूम रहा है। हाथरस की गुड़िया तो इस दुनिया से चली गई योगी जी और कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का शिकार होंगी?



जबकि आम आदमी पार्टी प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामलें में दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की बात कही है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि हाथरस की पीड़िता की मौत पूरे समाज, देश और सभी सरकारों के लिए शर्म की बात है। बडे़ दुख की बात है कि इतनी बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहे है और हम अपनी बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे है। दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए।



यूपी के हाथरस में एक दलित लड़की से हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया था

बता दे कि बीते शनिवार को यूपी के हाथरस में एक दलित लड़की से हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसमे हाथरस के चंदपा इलाके के गांव के रहने वाले चार युवकों ने गांव की ही दलित लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोप है कि गैंगरेप के बाद चारों युवकों ने मारपीट करते हुए पीड़िता की जीभ काट दी थी। यही नहीं गला दबाकर हत्या करने की भी कोशिश की गई। इस दौरान हैवानों ने पीड़िता की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी।

ये भी पढ़ें:बिकरू कांडः पुलिस की चार्ज शीट तैयार, ये निकले साजिश रचने के जिम्मेदार

पीड़िता पिछले कई दिनों से जिंदगी और मौत से जूझते हुए अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी और अब उसकी मौत हो गई है। दरिंदगी की शिकार हुई लड़की घटना के 09 दिन बाद जब होश में आई तो अपने साथ हुई आपबीती परिजनों को बताई। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News