Accident News: हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर, वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Accident News: शादी समारोह से घर वापस आ रहा था तभी कानपुर-झांसी हाईवे पर हो गया हादसा।

Report :  Afsar Haq
Update: 2023-02-28 04:09 GMT

Accident

Jalaun: हाईवे पर रात के समय रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां शादी समारोह से बाइक से लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह सड़क पर गिरकर बुरी तरह लहूलुहान हो गया, काफी देर तक घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़े होने की वजह से अधिक खून बह गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को हाईवे की एंबुलेंस से डॉक्टर अफजल खान की देखरेख में घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 हेलमेट नहीं लगाने की वजह से सिर में आई गहरी चोट 

जालौन की एट थाना क्षेत्र में सोमवार की रात को रफ्तार का कहर देखने को मिला जहाँ कानपुर-झांसी हाईवे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के निकट एट से शादी समारोह से लौट रहे पवन गुप्ता पिता राधे राम गुप्ता निवासी राजेंद्र नगर उरई एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर उरई राजेंद्र नगर जा रहा था जब बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के निकट पहुंचा तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार उछलकर हाईवे पर गिर गया और लहूलुहान हो गया, हेलमेट नहीं लगाने की वजह से सिर में गहरी चोट आई, काफी देर तक हाईवे किनारे पड़े रहने की वजह से अधिक खून में बह गया। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की एंबुलेंस से घायल अवस्था में युवक को राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई भेजा जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं हादसे की खबर थी पुलिस ने परिजनों को दी। खबर पाकर परिजन राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की खोजबीन कर रही है।

Similar News