Agra News: पुलिस कमिश्नर के सामने फरियाद लेकर पहुंचा दो मुक़दमे का आरोपी, कमिश्नर ने करवाया गिरफ्तार

Agra News: आरोपी के बारे में जानकारी मिलते ही कमिश्नर ने आरोपी को गिरफ्तार करवा दिया। आरोपी को थाने भिजवा दिया गया। मामला आगरा के थाना खेरागढ़ का है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-06 08:03 GMT

Accused of two lawsuits reached police commissioner with a complaint commissioner got him arrested Agra (Newstack)

Agra News: आगरा पुलिस कमिश्नर कार्यालय अपनी फरियाद लेकर पहुंचना 2 मुकदमे के आरोपी को भारी पड़ गया। आरोपी के बारे में जानकारी मिलते ही कमिश्नर ने आरोपी को गिरफ्तार करवा दिया। आरोपी को थाने भिजवा दिया गया। मामला आगरा के थाना खेरागढ़ का है। खेरागढ़ थाने में 12 सितंबर को सुरेंद्र और बिजजो के खिलाफ 354 ख , 452 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। गांव के रहने वाले पुरुषोत्तम ने सुरेंद्र और बिजजो पर पत्नी से मारपीट और वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। इसके बाद बिज्जो के खिलाफ दूसरा मुकदमा 5 दिसंबर को थाना खेरागढ़ में 323, 504, 506 की धारा में दर्ज हुआ।

शिकायतकर्ता लाखन सिंह ने बिज्जो समेत तीन लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। बिज्जो दोनों मुकदमों में वांछित था। आज सुबह बिज्जो पुलिस कमिश्नर डॉ प्रीतिंदर सिंह के कार्यालय में पहुंचा। खुद को बेकसूर बताते हुए फर्जी मुकदमे दर्ज होने की बात की।

कमिश्नर ने मामले में थाना पुलिस से जानकारी जुटाई तो पता चला कि आरोपी बिज्जो दोनों मुकदमों में वांछित है और पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा है। जानकारी होते ही पुलिस कमिश्नर ने तुरंत ही बिज्जो को पुलिस कार्यालय में गिरफ्तार करवा लिया।

आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में थाने भिजवा दिया गया। पुलिस कमिश्नर डॉ.प्रीतिंदर सिंह का सख्त रवैया देखकर अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है। कार्यालय से आरोपी को गिरफ्तार करवा कर पुलिस कमिश्नर ने अपराधियों को साफ संदेश दे दिया है कि अब अपराधियों की खैर नहीं है। अपराध करने वाले की जगह जेल में है।

Tags:    

Similar News