Firozabad News: गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा आरोपी, एसआई को कुचलने का किया था प्रयास

Firozabad News: एक सप्ताह पूर्व शनिवार की रात को नाबालिग चालक और उसका साथी चौकी पर खड़े ट्रक को चोरी कर भागने लगे। जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो चालक ने उप निरीक्षक पर कई बार ट्रक चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया।

Update: 2023-07-21 12:10 GMT
(Pic: Newstrack)

Firozabad News: थाना शिकोहाबाद में एक नाबालिग और एक युवक गले में तख्ती डाल कर कोतवाली पहुंचे। कोतवाली में प्रवेश करते ही वे चिल्लाने लगे साहब हम ट्रक चोर हैं। हमें गोली मत मारना, हमें गिरफ्तार कर जेल भेज दो, अब कभी गलती नहीं करेंगे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। बाबा के राज्य में कानून का डर अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

पुलिस के डर से आरोपी थाने पहुंच कर सरेंडर कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को कोतवाली में देखने को मिला। एक सप्ताह पूर्व पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एटा चौराहे पर एक मोरंग से भरे ट्रक को नाबालिग चलाते हुए मिला था। जिसका पुलिस ने फोटो और वीडियो बना कर ट्रक को कब्जे में लेकर चौकी पर खड़ा करा दिया और नाबालिग चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 41 के नोटिस पर हस्ताक्षर कराकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

एसआई को कुचलने का किया था प्रयास

एक सप्ताह पूर्व शनिवार की रात को नाबालिग चालक और उसका साथी चौकी पर खड़े ट्रक को चोरी कर भागने लगे। जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो चालक ने उप निरीक्षक पर कई बार ट्रक चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया। जिसका पुलिस ने विभिन्न धाराओं सहित जान लेवा हमले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके घर अलीगढ़ में जाकर दबिश दी और घर के किबाड़ तोड़ दिये।

दोनों आरोपियों ने थाने में किया सरेंडर

पुलिस कार्यवाही से डर के चलते दो आरोपी नाबालिग चालक और उसका साथी शुक्रवार को गले में तख्ती लटका कर पहुंचे और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। एसपी ग्रामीण कुमार रण विजय सिंह ने बताया कि विगत शनिवार को संतजनू बाबा चौकी पर खड़े ट्रक को तीन लोग चोरी कर ले गये थे। जिसका पीछा करने पर उन्होंने उप निरीक्षक सुनील कुमार को कुचलने का प्रयास किया था। जिसमें थाने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार तिवारी ने प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा को सख्त निर्देश दिये। जिसके चलते दो दिन पूर्व थाना पुलिस ने आरोपियों के घर अलीगढ़ में पहुंच कर दबिश दी। पुलिस कार्यवाही से डरकर बाल अपचारी सचिन उर्फ गणेश निवासी अर्राना खैर और उसका साथी रामकुमार निवासी मजीपुर वोल्ला थाना गौंडा अलीगढ़ ने शुक्रवार को सरेंडर किया है। तीसरे आरोपी की तलाश में भी दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Tags:    

Similar News