Agra News Today: देखने पहुंचे ताजमहल, लोगों ने देखा तो कहा- अरे! ये तो अनुपम खेर हैं

Agra News in Hindi: अरे! ये तो अनुपम खेर हैं। आज सुबह-सबेरे 'अनुपम खेर' ताजमहल देखने पहुंचे तो पर्यटक अनुपम खेर को देखते ही पहचान गए और बोले- अरे! ये तो अनुपम खेर हैं।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-10-03 06:40 GMT

 आगरा: अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए अभिनेता अनुपम खेर पहुंचे आगरा ताजमहल घूमे

Agra News Today: अरे! ये तो अनुपम खेर हैं। आज सुबह-सबेरे 'अनुपम खेर' (Actor Anupam Kher) ताजमहल (Taj Mahal) देखने पहुंचे तो पर्यटक अनुपम खेर को देखते ही पहचान गए और बोले- अरे! ये तो अनुपम खेर हैं। लोगों ने कहा- अरे! ये तो अनुपम खेर हैं जो फिल्मो में आते हैं। अभिनेता अनुपम खेर (Actor Anupam Kher) को देखर वहां मौजूद पर्यटकों (UP Tourism) में काफी उत्साह देखा गया। लोग उनसे मिलने और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखाई दिए।

वहीं अनुपम खेर ने भी लोगों के अभिवादन का बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया। बता दें कि अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों आगरा में है। अनुपम खेर के साथ फ़िल्म यूनिट भी आगरा आई है।

मास्क लगाकर ताज़महल पहुंचे थे पर अभिनेता अनुपम खेर

बता दें कि सुबह- सबेरे करीब 6 बजकर 45 मिनट पर अभिनेता अनुपम खेर अपने गाइड नितिन के साथ ताजमहल पहुंचे। उनके साथ सुरक्षा कर्मी भी थे । अनुपम खेर प्रशंसकों की भीड़ से बचने के लिए मास्क लगाकर ताज़महल पहुंचे थे लेकिन उन्होंने जैसे ही ताज़महल के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मास्क उतारा पर्यटकों ने उन्हें पहचान लिया।


अनुपम खेर ने प्रशंसकों के साथ खिंचवाई फोटो

पर्यटकों ने उन्हें जिसे ही देखा, कहा- अरे! ये तो अनुपम खेर हैं। इसके बाद तो 'अनुपम खेर' आगे-आगे और प्रशंसको भीड़ पीछे-पीछे। अनुपम खेर ने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ भी ताजमहल में फोटो खिंचवाई। उसके बाद करीब 8 बजे अनुपम खेर ताजमहल से बाहर निकले ।

अनुपम खेर 1 महीने की शूटिंग के लिए आगरा आये हुए है । ताजमहल भ्रमण के दौरान अनुपम खेर ने गाइड नितिन से ताजमहल के इतिहास के बारे के विस्तार से जानकारी ली । 

ताजमहल घूमने का यह है बेस्ट सीजन

अगर मुमकिन हो तो ठंड के मौसम में ताजमहल घूमने का प्लान न बनाएं क्योंकि कोहरे के कारण इसकी खूबसूरती खिल के बाहर नहीं आती। ताजमहल घूमने का बेस्ट सीजन होता है मार्च से जून। अगर आप ताजमहल घूमने का प्लान बना रहे हैं तो बस ऊपर बताई गई इन टिप्स का ध्यान रखें और अपनी ताज यात्रा को यादगार बनाएं।

Tags:    

Similar News